राशिफल: 21 अक्टूबर 2017

- in राशिफल

मेष (Aries): गणेशजी कहते हैं कि आज आप सामाजिक तथा सार्वजनिक क्षेत्र में प्रशंसापात्र बनेंगे। धन लाभ का योग है। पारिवारिक जीवन में सुख और संतोष का अनुभव होगा। आज आप अपनी वाणी पर संयम रखें।

वृषभ (Taurus): आपका आज का दिन आनंदपूर्वक बीतेगा ऐसा गणेशजी कहते हैं। मानसिकरूप से स्वस्थ रहेंगे। आपके कार्य निर्धारितररूप से योजना के अनुसार

मिथुन (Gemini): आपको जीवनसाथी और संतान के आरोग्य के लिए विशेष ध्यान रखने की आवश्यकता है। किसी भी प्रकार के वाद-विवाद या बौद्धिक चर्चा से दूर रहें।

कर्क (Cancer): ग्लानि से आज आपका मन व्यथित हो सकता है। स्फूर्ति और आनंद का आज अभाव महसूस कर सकते हैं। परिजनों के साथ तकरार होने की संभावना है।

सिंह (Leo): गणेशजी की कृपा से आज का दिन सुख-शांतिपूर्वक बीतेगा। अपने सहोदर के साथ संबंधों में निकटता का अनुभव करेंगे। मित्रों का सहयोग मिलेगा।

कन्या (Virgo): गणेशजी कहते हैं कि परिवार में आनंद का वातावरण रहेगा। वाणी की मधुरता से आप अपना निर्धारित कार्य कर सकेंगे। आरोग्य अच्छा रहेगा।

तुला (Libra): गणेशजी कहते हैं कि आप व्यवस्थितरूप से आर्थिक योजना बना सकेंगे। आज कोई सृजनात्मक प्रवृत्ति हो सकती है। आपकी सृजनात्मक शक्ति आज श्रेष्ठ रहेगी।

वृश्चिक (Scorpio): स्वभाव में उग्रता पर और वाणी पर संयम रखने की आज गणेशजी सलाह देते हैं। शारीरिक शिथिलता और मानसिक चिंता से आपका मन व्यग्र हो सकता है।

धनु (Sagittarius): आज का दिन आपके लिए लाभदायी रहेगा ऐसा गणेशजी कहते हैं। आपको आर्थिक, सामाजिक और पारिवारिक क्षेत्र में भी लाभ होने की संभावना है।

मकर (Capricorn): आज आपको व्यापार-संबंधित कार्यों में लाभ होगा, ऐसा गणेशजी कहते हैं। उगाही, प्रवास, आय आदि के लिए अच्छा दिन है। सरकार तथा मित्रों, संबंधियों से लाभ होगा। प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी।

कुंभ (Aquarius): आप का आज का दिन मिश्र फलदायी है ऐसा गणेशजी कहते हैं। शारीरिकरूप से आप को अस्वस्थता का अनुभव होगा। फिर भी आप मानसिकरूप से स्वस्थ रहेंगे।

मीन (Pisces): गणेशजी आपको आज का दिन ईश्वरभक्ति और आध्यात्मिक प्रवृत्तियों में बिताने की सलाह देते हैं। आज आपको थोड़ी-बहुत प्रतिकूलताओं का सामना करना पड़ सकता है। स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें।

loading...

You may also like

राशिफल: आज के दिन भूलकर भी न करें ऐसे काम, रखें इन बातों का ध्यान

आज का राशिफल मेष:- कुछ कठिनाइयों से मन