किसान को दबोच कर 50 हजार की लूट, विरोध करने पर की पिटाई

- in क्राइम, लखनऊ
loot 50 हजार की लूटloot 50 हजार की लूट

लखनऊ। बंथरा इलाके में शुक्रवार सुबह बैंक से रुपए निकाल कर घर जा रहे किसान को दिनदहाड़े तीन बेखौफ बदमाशों ने दबोच लिया और 50 हजार की लूट कर भाग निकले। पीडि़त किसान मजदूरों को पैसे देने के लिए बैंक से रुपये निकाल कर पैदल ही घर लौट रहा था। किसान की सूचन पर मौके पर पहुंची पुलिस आसपास छानबीन करने के सिवा कुछ ना कर सकी। बल्कि पुलिस ने लूट की घटना को छुपाने के लिए पीड़ित किसान के ऊपर दबाव बनाकर उससे चोरी की तहरीर ले ली।

50 हजार की लूट कर किसान को पिता

बंथरा के हसन खेड़ा गांव निवासी किसान गुड्डन के मकान का निर्माण कार्य चल रहा है। निर्माण कार्य में लगे मजदूरों को रुपए देने के लिए वह शुक्रवार सुबह करीब 11.30 बजे कानपुर रोड स्थित यूको बैंक की बंथरा शाखा से 50 हजार रुपए निकाल कर पैदल ही वापस घर जा रहा था। गुड्डन के मुताबिक बैंक से करीब 300 मीटर दूर हनुमान मंदिर के पास पहुंचते ही उसे तीन अज्ञात युवक मिले। वह कुछ समझ पाता कि तब तक तीनों युवकों ने उसे पकड़ कर जबरन उसकी जेब से सारे रुपए निकाल लिए।

ये भी पढ़ें : नो एण्ट्री के दौरान ट्रकों प्रवेश कराकर वसूली कर रहे सिपाही धरे गए, भेजे गए जेल 

गुड्डन ने विरोध किया तो तीनों बदमाशों ने उसकी पिटाई करने के साथ ही उसे धक्का देकर जमीन पर गिरा दिया और रुपए लेकर फरार हो गए। डरे-सहमे गुड्डन ने आनन-फानन में घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना के बाद पहुंची पुलिस मौके पर जांच पड़ताल कर वापस लौट गई। फिलहाल देर शाम तक इस मामले में रिपोर्ट नहीं दर्ज हो सकी थी।

पुलिस लिखवाई चोरी की तहरीर

सूत्रों की माने तो पीडि़त किसान ने जब पुलिस को लूट की बात बताई तो पुलिस उल्टे उसके ऊपर ही भडक़ गई। यही नहीं पुलिस ने लूट की घटना छुपाने के लिए उसके ऊपर दबाव बनाकर अपने मन मुताबिक चोरी की तहरीर लिखवाली। थाना प्रभारी बंथरा ने बताया कि पीडि़त की तहरीर ले ली गई है। मामले में चांज कर रिपोर्ट दर्ज की जायेगी।

loading...

You may also like

सिद्धार्थनगर के बर्डपुर सीएचसी पर लगा स्वास्थ्य मेला

सिद्धार्थनगर। जिला स्वास्थ्य समिति सिद्धार्थनगर द्वारा सामुदायिक स्वास्थ्य