एसएससी घोटाले के खिलाफ धरना दे रहे छात्रों से आप प्रतिनिधि मंडल ने की मुलाक़ात

24ghanteonline.com
Please Share This News To Other Peoples....
लखनऊ। दिल्ली में चल रहे एसएससी ऑफिस के धरने की झलक राजधानी लखनऊ में भी देखने को मिली है। यह एसएससी घोटाले के विरोध में प्रदर्शन कर रहे छात्रों से आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने मुलाक़ात की। साथ ही आप ने छात्रों को पूरी तरह से समर्थन की बात कही।

आप के एजूकेशन रिफार्म्स कमेटी के अध्यक्ष घनश्याम श्रीवा़स्तव ने बताया कि…

एसएससी छात्रों की पीड़ा मर्माहत करने वाली है, छात्र अपना घर परिवार छोड़कर शहर में किराये के मकान में रहकर प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करते हैं, कोचिंग की फीस जमा करते हैं।

भावुक नज़र आए छात्र …

प्रदर्शन में शामिल एक छात्र हरिओम ने भावुक हो कर बताया कि केवल एसएससी परीक्षा पास करने के लिये मैं लखनऊ में रह कर पढाई कर रहा हूं,  यहां का प्रदूषित पानी पीने से मेरे दोनों किडनी में स्टोन हो गया है, मैं दिन रात इसी कोशिश में लगा रहता  हूं कि अपनी कमियां दूर करूं, लेकिन अब समझ में आया कि इससे कुछ नहीं होगा, कमी सरकार के सिस्टम में है । परीक्षा आयोजक संस्था ही भ्रष्ट हैं |
 
आम आदमी पार्टी की तरफ से घनश्याम श्रीवास्तव ने मांग की कि…
  • 17 से 22 फरवरी के बीच एसएससी की परीक्षा में पेपर लीक कांड की निष्पक्ष सीबीआई जांच हो।
  • सीबीआई जांच टाइम बाउंड हो।
  • गणित, रीजनिंग के सवालों को हल करने में कुछ न कैलकुलेशन जरूर करना पड़ता है उसके रफ पेपर्स भी जमा कराये जाते है, परीक्षा में सेलेक्टेड छात्रों के रफ पेपर्स का मिलान हैंडराईटिंग एक्सपर्टस से जरूर हो।
  • पेपर लीक कांड के दोषियों के लिये सख्त कानून बने।
प्रदर्शन में एसएससी छात्र प्रिंस, सनी, दीपक कुमार, हरिओम आदि छात्रो से आम आदमी पार्टी पदाधिकारियों की बात हुई थी।
पार्टी की यूथ विंग से अभिषेक यादव (वाईस प्रेसिडेंट यूथ विंग), हर्षित सिंह, और मुख्य संगठन इकाई से घनश्याम श्रीवास्तव और आरिफ प्रतिनिधिमंडल में शामिल रहे ।
loading...

You may also like

Whatsaap यूजर्स के किए बुरी खबर, सरकार जल्द हो सकता है बैन

नई दिल्ली। फ़ेक न्यूज़ को लेकर भारत सरकार