शादी करने के लिए अबू सलेम ने लगाई जमानत की गुहार

शादीशादी

नईदिल्ली। 1993 मुंबई बम धमाकों के दोषी अबू सलेम ने शादी करने के लिए अदालत से गुहार लगाई है। अबू सलेम के वकील ने कहा कि दोषियों की इस प्रकार की राहत दी जा सकती है। खबरों है कि सलेम मुंबई की ही एक लड़की से शादी करने जा रहा है। अबू सलेम 2005 से जेल में है। इससे पहले अबू सलेम ने 2015 में शादी के लिए अर्जी दी थी। सोमवार को अबू सलेम ने एक बार फिर निकाह करने की लिए जमानत देने की मांग की गई है।

शादी करने के लिए अबू सलेम ने लगाई जमानत की गुहार

मुंबई ब्लास्ट के दोषी और अंडरवर्ल्ड डॉन आभू सालेम ने 2015 में मुंबई की एक युवती ने सलेम से शादी करने के लिए टाडा अदालत में अर्जी दी थी। इसी बीच खबर आई थी कि जब उसे ट्रेन से पेशी के लिए मुंबई से लखनऊ लाया जा रहा था, तभी ट्रेन में उसका निकाह हो गया था। ऐसी तस्वीरें भी सामने आई थीं जिनमें कहा जा रहा था कि अबू सलेम निकाह के बाद युवती के साथ खाना भी खाया था। हालांकि बाद में इन बातों को अफवाह कहा गया। लेकिन तमाम अफवाहों के बीच यह बात तो बिल्कुल सही है कि सलेम शादी करना चाहता है। इसके बाद उसने अदालत में अर्जी भी दी है।

ये भी पढ़ें:वाराणसी के युवक ने डाली पीएम मोदी की जिंदगी खतरे में, हुई गिरफ्तारी 

सलेम से 20 साल छोटी है लड़की

मुंबई बम धमाके के आरोपी अबू सलेम ने एक बार फिर से शादी केंलिये जमानत की अर्जी लगाई है। लड़की मुंबई की ही रहने वाली है। लड़की की उम्र सलेम से 20 साल कम बताई जा रही है। उम्रकैद की सजा काट रहे सलेम के पहले भी कई अफेयर्स रह चुके हैं। सलेम का नाम मोनिका बेदी जैसी मशहूर अभिनेत्री के साथ भी जोड़ा जा चूका है।

loading...
Loading...

You may also like

महानगर पुलिस के हत्थे चढ़ा मादक पदार्थ का कारोबारी, स्मैक बरामद

लखनऊ। महानगर पुलिस ने मादक पदार्थ के कारोबारी