एक्ट्रेस के न्यूड वीडियो को डायरेक्टर ने किया वायरल, हुई गिरफ़्तारी

एक्ट्रेस
Please Share This News To Other Peoples....

मुंबई। भोजपुरी फिल्म जगत के मशहूर डायरेक्टर उपेंद्र कुमार वर्मा पर एक एक्ट्रेस ने शर्मनाक आरोप लगाया हैं। एक्ट्रेस ने बताया कि उपेंद्र ने उसके बाथटब के सीन को शेयर किया है। पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद तुरंत ही कार्रवाई करते हुए उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। वीडियो में नजर आती एक्ट्रेस ने डायरेक्टर के खिलाफ एक FIR भी दर्ज करवाई थी। एक्ट्रेस ने बताया की डायरेक्टर ने मुझसे शॉर्ट फिल्म के लिए करे गए मेकअप के 15 हजार रुपए भी मांगे थे। इस शार्ट फिल्म की शूटिंग पिछले वर्ष जून 2017 में हुई थी।

एक्ट्रेस के न्यूड वीडियो को डायरेक्टर ने किया वायरल

खबर की मानी जाए तो पीड़िता एक्ट्रेस ने यह बताया कि इस  फिल्म में तीन दिन एक वर्मा के अंधेरी वाले ऑफिस में शूटिंग हुई थी। उन्होंने बताया कि बाथ सीन की शूट के दौरान मेरा टॉवल भी खुल गया था। और वर्मा ने यह सीन भी शूट कर लिया था। एक्ट्रेस ने बताया कि मैंने वर्मा से रिक्वेस्ट की थी इस सीन को डिलीट कर दे। पर कुछ दिन बाद मुझे मेरे रिश्तेदारों और दोस्तों से यह पता चला कि मेरा यह सीन यूट्यूब पर अपलोड कर दिया गया है। इसके साथ ही इसे तीन पॉर्न साइट्स के द्वारा भी उठा लिया गया है।

ये भी पढ़ें: रिलायंस ने शुरू की JIO Payment Bank सेवा, मिलेंगे ये फायदे 

पुलिस हिरासत में डायरेक्टर

वर्मा की गिरफ्तारी के बाद पुलिस अधिकारी ने बताया, फिल्म वर्मा के मोबाइल पर शूट हो रही थी। हमने मोबाइल और लैपटॉप जब्त कर लिया है। वर्मा जनवरी में शिकायत दर्ज होने के बाद से छिपता फिर रहा था। वह हर महीने अपना मोबाइल नंबर बदल रहा था। इस वजह से उसे ट्रेस करने में हमें काफी मुश्किल हो रही थी। फिलहाल वर्मा 5 अप्रैल तक पुलिस हिरासत में ही रहने वाला है।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *