प्रद्युमन हत्याकांड के बाद रेयान स्कूल में एक और बच्चे के साथ बेरहमी से पीटाई, पहुंचा अस्पताल

प्रद्युमन हत्याकांडप्रद्युमन हत्याकांड

नई दिल्ली। गुरुग्राम के रेयान इंटरनेशनल स्कूल के सात वर्षीय छात्र प्रद्युमन हत्याकांड का मामला अभी ठंड़ा भी नहीं पड़ा है और दूसरा मामला सामने आ गया। इस स्कूल में एक और 10 साल के बच्चे के साथ गलत किया गया है। बच्चा अभी अस्पताल में भरती है। मामला पंजाब के लुधियाना का है। बताया जा रहा है कि जमालपुर स्थित रेयान स्कूल में चौथी कक्षा के बच्चे के साथ क्लास में ही मारपीट की गयी है। पीटाई का आरोप बच्चे के क्लास टीचर पर लग रहा है।

प्रद्युमन हत्याकांड के बाद रेयान स्कूल के बच्चे पर हमला

बच्चे के साथ इतनी बुरी तरह से पीटाई की गयी है कि बच्चे को तत्काल अस्पताल में भरती कराना पड़ा। बताया जा रहा है कि बच्चे के पीठ, सीने, बाजू और टांगों पर चोट आयी है। इधर बच्चे के परिजनों ने स्कूल प्रबंधन और क्लास टीचर के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराया है। शिकायत दर्ज किये जाने के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है। थाना जमालपुर के एसएचओ ने कहा, जांच में यदि आरोप सही पाये गये तो मामले में एफआईआर दर्ज की जाएगी। पुलिस शिकायत में बच्चे के पिता जसविंदर सिंह ने बताया कि उनका 10 साल का बच्चा मनसुख रेयान स्कूल की चौथी क्लास में पढ़ता है।

स्कूल से छुट्टी के बाद जब वह घर लौटा तो उसने घर वालों को आपबीती बतायी। जब परिजनों ने बच्चे के शरीर पर पिटाई के निशान देखे तो वे हैरान रह गए। परिजनों ने फोन पर स्कूल प्रबंधन से बात की, लेकिन स्कूल प्रबंधन ने इस संबंध में क्लास टीचर से बात करने को कहा। इधर क्लास टीचर से जब परिजनों ने संपर्क किया तो वो आउट ऑफ स्टेशन होने की बात कही। गौरतलब हो कि गुरुग्राम के रेयान इंटरनेशनल स्कूल में पिछले दिनों प्रद्युम्न की हत्या हो गयी थी। बच्चे की लाश स्कूल के बाथरूम से बरामद की गयी थी। बच्चे के शरीर पर चोट के निशान थे। इस मामले की जांच अभी जारी है।

loading...

You may also like

पीएम को चोर करने पर भड़के सीएम योगी, कहा- राहुल और कांग्रेस देश से मांगे माफ़ी

गोरखपुर। राफेल डील को लेकर फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति