निकाय चुनाव में जनता देगी बीजेपी को जवाब: अखिलेश

Please Share This News To Other Peoples....

लखनऊ। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बुधवार को बीजेपी पर जमकर हमला बोला। अखिलेश ने कहा कि हमे भरोसा है कि जनता नगर निकाय चुनावों में सपा के प्रत्याशियों को जिताकर विकास विरोधी ताकतों और समाज को बांटने वालों को करारा जवाब देगी। उन्होंने कहा कि बीजेपी की सरकार बनने के बाद जनता  बेरोजगारी, बीमारी, नोटबंदी और जीएसटी से बुरी तरह परेशान हैं। बीजेपी ने अपना एक भी चुनावी वादों को पूरा नहीं ये लोकतंत्र के साथ धोखा है।

अखिलेश यादव ने बीजेपी पर सत्ता का दुरुपयोग करने का आरोप लगाते हुए कहा कि नगर निकाय चुनावों में सत्ता का ऐसा दुरूपयोग उन्होंने नही देखा। लखनऊ में मंत्रिगण के कार्यालय खाली पड़े हैं। बीजेपी के मंत्री अपना कामकाज छोड़कर चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं। अधिकारियों के पास काम नहीं है।

उन्होंने कहा कि बीजेपी के बड़े नेता चुनाव को प्रभावित करने और उनकी निष्पक्षता को भंग करने की कोशिश में लगे हुए हैं। लेकिन इन नेताओं के जंतर-मंतर और टोटकों से जनता अब भ्रमित होने वाली नही हैं। मतदाता विधानसभा चुनावों का बदला इन चुनावों में लेकर रहेंगे। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश में बीजेपी की सरकार बने 8 महीने हो रहे हैं। लेकिन इतने समय में कानून व्यवस्था सुधरने की जगह और भी बदतर हो गयी है प्रदेश में लूट, अपहरण, हत्या की घटनाओं की बाढ़ आ गई है। महिलाएं अपमानित और असुरक्षित हैं। बच्चियों तक से दुष्कर्म हो रहा है और  कितनी ही किशोरियों ने तो आरोपियों के खिलाफ कोई कार्यवाही न होने से फांसी लगाकर जान दे दी हैं। नौजवान बेरोजगार भटक रहे हैं। व्यापारी लुट रहे हैं और उनका धंधा चौपट हैं।

अखिलेश यादव ने कहा कि असल बीजेपी गरीब विरोधी पार्टी है। जनता को बहकाने के लिए स्मार्ट सिटी का नारा दिया गया। लेकिन शहरों में जगह-जगह कूड़े के ढेर हैं, घरों में अंधेरा है, हवा में भारी प्रदूषण है, मूलभूत आवश्यकताएं तक से शहरवासी वंचित है। सरकार की जिम्मेदारी है कि जनसमस्याओं का निराकरण करे न कि उसके लिए और परेशानियां बढ़ाई जाएं। अखिलेश यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी विकास एवं जनकल्याणकारी कार्यों में विश्वास करती हैं। समाजवादी पार्टी की कथनी करनी में फर्क नहीं। शहरों के विकास की तमाम योजनाएं समाजवादी सरकार ने लागू की थीं। भाजपा की राज्य सरकार ने उद्घाटन के उद्घाटन और उनको अपनी योजना बताने के अलावा कुछ नहीं किया है। समाजवादी पार्टी को उम्मीद है कि प्रदेश के सभी मतदाता साईकिल निशान पर मतदान कर समाजवादी पार्टी के प्रत्याशियों को विजयी बनाकर विकास और लोकतंत्र, समाजवाद तथा सामाजिक सौहार्द की मजबूती के लिए अपना समर्थन देंगे।

Related posts:

मनमोहन सिंह ने प्रणब मुखर्जी के बारे में कहा कुछ ऐसा, कोई भी नहीं रोक पाया अपनी हंसी
लेखपालों पर कार्रवाई हुई तो वृहद आंदोलन : जिलाध्यक्ष
सघन सहकारी समिति मलौली का ताला तोडक़र चोरी
श्रीलंकाई पोर्ट की तरह पाकिस्तानी पोर्ट पर कब्ज़ा करेगा चीन?
किसानों की मौत पर सीएम योगी से सिद्धारमैय्या का ट्विटर वार
करारी हार से अखिलेश ने लिया सबक, गठबंधन नहीं राहुल से है दोस्ती
सिद्धार्थनगर के बर्डपुर नं. 4 में थर्ड क्लास के ईंटो से हो रहा खड़ंजा निर्माण
सुब्रमण्यम स्वामी का बयान- गद्दार को मिला भारत रत्न, आरएसएस के लोगों की अनदेखी क्यों
अम्बेडकर के नाम बदलने को लेकर भड़के अखिलेश, सीएम योगी को दे डाली नसीहत
वित्तमंत्री अरुण जेटली अस्वस्थ, किडनी में है संक्रमण
गरीब महासम्‍मेलन : तेजस्वी ने नीतीश को बताया घाट-घाट पानी पीने वाला, साथ में दी ये चुनौती
कठुआ गैंगरेप: कोर्ट के सामने पेश किए गए सभी आरोपी, अगली सुनवाई 28 अप्रैल को

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *