लोकसभा चुनाव : अखिलेश यादव का बड़ा ऐलान, इस बड़े नेता की सीट से लड़ेंगे चुनाव

लोकसभा चुनावलोकसभा चुनाव

सीतापुर। लोकसभा चुनाव के लिए सभी राजनीतिक पार्टियां तैयारी में जुट गयी हैं। वहीं पार्टी के नेता अपनी-अपनी सीट का ऐलान कर रहे हैं। इसी क्रम में तमाम अटकलों को ख़त्म करते हुए अखिलेश यादव ने साफ़ कर दिया है कि वह किस सीट चुनाव लड़ने वाले हैं। बता कि इससे पहले खबर थी कि अखिलेश पीएम नरेन्द्र मोदी के खिलाफ वाराणसी से चुनाव लड़ सकते हैं। लेकिन उनके बयान ने सारी अटकलों को खारिज कर दिया है।

पढ़ें:- उन्नाव रेप केस : CBI कोर्ट में पीड़िता का बयान दर्ज, MLA पर से हट सकता है पोक्सो एक्ट 

लोकसभा चुनाव इस नेता की सीट से चुनाव लड़ेंगे अखिलेश यादव

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव सोमवार को बहराइच पहुंचे हुए थे। वहां से वापस लौटते समय सीतापुर के महमूदाबाद कस्बे में पहुंचे। इस दौरान उन्होंने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा इस बार लोकसभा चुनाव में वह कन्नौज से लड़ेंगे। इसके बाद यह बात भी साफ़ हो गयी डिंपल यादव इस बार चुनाव नहीं लड़ने वाली है।

पढ़ें:- पार्टी के नेता शिवपाल यादव को कर रहे अपमानित, फिर पैदा हो सकती है चाचा-भतीजे में दूरियां 

अखिलेश यादव का बीजेपी पर हमला

इस दौरान अखिलेश ने केंद्र और प्रदेश की बीजेपी सरकार पर जमकर हमला बोला उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार झूठे वायदों की बुनियाद पर टिकी हुई है। बीजेपी के लोगों ने चुनाव से पहले इतने वायदे किये थे कि उन्हें आम जनता भूल गयी है, जो याद है उनमे तमाम पूरे नहीं हुए है। बीजेपी के लोगों ने गाय को वोटों के खातिर मां का दर्ज़ा दिया था लेकिन हमारे लिए वो आज भी गौ माता है। इनकी कथनी और करनी में बहुत फर्क है।

सपा अध्यक्ष ने आगे बोलते हुए कहा कि बीजेपी वाले हमें कोई एक देश बता दें जहां किसान आत्महत्या करता हो और नौजवानों के हाथ से नौकरी और रोजगार छीन लिए जाते हों। उन्होंने कि प्रदेश में कानून-व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त है। सरकारी तंत्र बेकाबू होकर काम कर रहा है। देश का किसान आत्महत्या कर रहा है और नौजवान रोजगार के लिए सड़क पर मारा-मारा फिर रहा है।

loading...

You may also like

Asia cup: अंपायर के गलत फैसले पर भड़के एमएस धोनी

नई दिल्ली। Asia Cup 2018 में मंगलवार को