इलाहाबाद विश्वविद्यालय के क्लास रूम में घुसकर छात्र पर चलायी गोली

इलाहाबादइलाहाबाद

इलाहाबाद। छात्र संघ का सहारा लेकर राजनीति में अपनी किस्मत आजमाने वाले छात्रों की स्थिति अपराधिक होती जा रही है। इलाहाबाद के केंद्रीय विश्वविद्यालय से एक आपराधिक ममला सामने आया है। जहां क्लास रूम घुसकर MA फर्स्ट ईयर के एक छात्र को गोली मार दी गयी है। छात्र की पहचान नागेंद्र सिंह के रूप में हुई है जो, प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहा था। गोली लगने से छात्र गंभीर रूप से घायल है, उसका एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। इलाहाबाद वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने पुरे मामले की जानकारी दी है।

इलाहाबाद विश्वविद्यालय के क्लास रूम में घुसकर छात्र पर चलायी गोली

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आकाश कुलहरि ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि छात्र पर गोली चलाने वाले आरोपी की पहचान सरदार सिंह के रूप में हुई है। जो मूलरूप से जौनपुर के बदलापुर का रहने वाला है। घायल छात्र को प्रारंभिक जांच के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने बताया कि दोनों में एक निजी कारण से विवाद चल रहा था। अब तक मिली जानकारी के अनुसार हमले में घायल छात्र की स्थित अब सामान्य है। उसके सीने में बायीं ओर गोली लगी है। घायल छात्र जसरा का रहने वाला है।

ये भी पढ़ें: जेल जाने से सलमान की कंपनी को हुआ घाटा, Being Human दे रहा छुट 

निजी विवाद में फंसे थे दोनों

पिलिस अधीक्षक ने जानकारी देते हुए बताया कि तीन साल पहले हिंदू हॉस्टल को लेकर नागेंद्र की सरदार सिंह के साथ दुश्मनी हो गयी थी। जिसके बाद सरदार सिंह को हॉस्टल से निकाल दिया गया था। जिसका बदला लेने के लिए सरदार सिंह ने क्लास में घुसकर नागेंद्र पर गोली चलाई। कर्नलगंज थाने के क्षेत्राधिकारी आलोक मिश्र ने बताया कि आरोपी छात्र की तलाश जारी है। बता दे कि गुरूवार को ही एक अन्य मामले में एक 27 वर्षीय छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। बताया जा रहा है कि छात्र मानसिक अवसाद से पीड़ित था।

loading...
Loading...

You may also like

बिहार के जेलों में हुई एक साथ छापेमारी, आपत्तिजनक सामान बरामद

पटना। बिहार में कानून व्यवस्था को लेकर बुधवार