आंध्र प्रदेश : रामनवमी उत्सव के दौरान हादसे में 4 की मौत 70 घायल, बाल-बाल बचे सीएम

आंध्र प्रदेशआंध्र प्रदेश

कडपा। आंध्र प्रदेश के कडपा जिले में रामनवमी उत्सव में एक बड़ा हादसा हुआ है। जिसमें चार लोगों के मारे जाने की खबर हुई इसके 70 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। वहीं इस कार्यक्रम में सीएम चन्द्रबाबू नायडू भी पहुंचे हुए थे जो बाल-बाल बचे हैं। इस हादसे में घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां पर उनका इलाज चल रहा है।

आंध्र प्रदेश : रामनवमी उत्‍सव में गिरा पंडाल

जानकारी के मुताबिक कडपा जिले में शुक्रवार को वोंटीमिट्टा के ऐतिहासिक कोडनड्रमा स्वामी मंदिर में रामनवमी उत्‍सव का आयोजन किया गया था। जिसमें शामिल होने के लिए खुद सीएम चंद्रबाबू नायडू भी पहुंचे हुए थे। इस दौरान पंडाल गिर गया। जिसमें चार लोगों की मौत हो गयी और 70 लोग घायल हो गए। घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पढ़ें:- बिहार: इस शर्त पर जदयू के साथ दोबारा गठबंधन को तैयार तेजस्वी 

सूत्रों की माने तो इस हादसे में सीएम चंद्रबाबू नायडू बाल-बाल बचे। उन्हें कोई चोट नहीं आई है। बताया जा रहा है कि तेज आंधी और बरसात की वजह से पंडाल लोगों के ऊपर गिर गए। समारोह के शुरुआत में तेज आंधी तूफान में भी पहुंचने पर चंद्रबाबू नायडू ने भक्तों के उत्साह की सराहना की थी। उन्होंने लोगों से कहा कि वह प्रार्थना करें कि वह रामराज्य लाने में कामयाब हों। इस ऐतिहासिक मंदिर के विकास के लिए इसे टीटीडी को सौंपने का फैसला लिया गया।

हादसे की सूचना मिलते ही लोग राहत कार्य में लग गए। मौके पर मौजूद लोगों का कहना है कि तेज आंधी तूफान की वजह से मंदिर में लगे पंडाल लोगों पर गिरने लगे और भगदड़ मच गई। इस उत्सव में भाग लेने सीएम चंद्रबाबू नायडू भी पहुंचे थे। घायलों को अस्पताल ले जाया गया तेज आंधी और बरसात की वजह से कई पेड़ और इलेक्ट्रिक के केबल भी टूटकर गिरे, जिसकी वजह से कई लोग घायल हो गए।

loading...

You may also like

पीएम को चोर करने पर भड़के सीएम योगी, कहा- राहुल और कांग्रेस देश से मांगे माफ़ी

गोरखपुर। राफेल डील को लेकर फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति