नहीं रहे लंकापति लंकेश, सदमे में बॉलीवुड 

बॉलीवुड बॉलीवुड 

मुंबई । बुधवार की सुबह बॉलीवुड के लिए एक मनहूस ख़बर लेकर आई। जाने-माने टीवी और फ़िल्म कलाकार नरेंद्र झा का निधन हो गया है। अब वह  हमारे बीच नहीं रहे। सुबह पांच बजे उन्होंने अपने फार्म हाउस पर अंतिम सांस ली। उनका निधन दिल का दौरा पड़ने से हुआ। वो 55 साल के थे। यह उनका तीसरा हार्ट अटैक था।

ये भी पढ़ें :-रात्रिभोज में सच्ची दोस्ती और बढ़ीं नजदीकियां : राहुल

20 टीवी शो व श्याम बेनेगल की फिल्म नेताजी सुभाष चंद्र बोस में भी अहम किरदार थे

नरेन्द्र की मौत का कारण हार्ट अटैक बताया जा रहा है। इससे पहले भी उन्हें दो बार हार्ट अटैक हो चुका था। बताया गया है कि वह अपनी फेमिली और दोस्तों के साथ वक्त बिताने के लिए अपने फार्म हाउस पर पहुंचे थे, जहां यह घटना घटी। मॉडलिंग के साथ उन्होंने टीवी पर कई शो किए और लगभग 20 टीवी शो में वे नजर भी आए। वे श्याम बेनेगल की फिल्म नेताजी सुभाष चंद्र बोस में भी अहम किरदार में नजर आए थे।

2002 में दूरदर्शन के शो आम्रपाली से की थी करियर की शुरुआत

नरेंद्र झा  ने अपने करियर की शुरुआत वर्ष 2002 में दूरदर्शन के शो आम्रपाली से की। उसके बाद उन्होंने छोटे पर्दे के कई बेहतरीन सीरियल्स और शो में काम किया, जिनमें  छूना है आसमान, चेहरा, एक घर बनाऊंगा, कैप्टन हाउस, जय हनुमान प्रमुख है। नरेंद्र झा छोटे पर्दे पर शो हवन के हरी ओम बापजी के नाम से पहचाने जातें हैं। नरेंद्र झा ने टेलीविजन पर आए पौराणिक सीरियल ‘रावण’ में भी लीड किरदार निभाया थी, और उनके रोल को खूब पसंद भी किया गया था।

ये भी पढ़ें :-महान वैज्ञानिक स्टीफन हॉकिंग का निधन

दर्जन भर फ़िल्में भी कर चुकें हैं नरेंद्र झा

नरेंद्र झा ने अपने करियर के दौरान बॉलीवुड में हैदर ,रईस, काबिल ,घायल वंस रिर्टन्स, हमारी अधूरी कहानी, मोहनजोदाड़ो, शोरगुल और फोर्स-2 जैसी कई फिल्मों में अपने अभिनय का जौहर दिखाया। उन्होंने हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगु आदि भाषाओं में भी फ़िल्में की हैं।

loading...
Loading...

You may also like

वरिष्ठ संवाददाता ने खुद को गोली से उड़ाया

लखनऊ। तालकटोरा इलाके में एक दैनिक अखबार के