अररिया में गिरिराज की भविष्यवाणी हुई सच! लगे ‘पाकिस्तान जिन्दाबाद’ के नारे

अररिया
Please Share This News To Other Peoples....

अररिया। बिहार के अररिया लोकसभा उपचुनाव के नतीजों में सरफराज आलम के जीत पर समर्थकों ने जश्न मनाते हुए पाकिस्तान जिंदाबाद है के नारे लगाए गए हैं। जहां एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें देश विरोधी नारे लगाये जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि यह वीडियो राजद प्रत्‍याशी सरफराज आलम की जीत के बाद निकले जुलूस का है। वीडियो में दो बच्‍चे अभद्र भाषा का प्रयोग करते हैं और पाकिस्‍तान जिंदाबाद का नारा लगाते हैं। वायरल वीडियो को लेकर प्रदेश मंत्री प्रवीण कुमार सिंह ने जांच की मांग की है।

ये भी पढ़ें:RJD की जीत पर गिरिराज सिंह का बयान, कहा- अररिया बनेगा आतंकवादियों का गढ़ 

अररिया जीत के जश्न में लगे ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे

प्रवीन कुमार सिंह का आरोप है कि वहां महागठबंधन के कार्यकर्ताओं ने विजय जुलूस के दौरान देश विरोधी नारे लगा रहे थे। साथ ही उन्होंने कहा कि ऐसे तत्‍वों के खिलाफ कार्यवाही होनी चाहिए। इस मामले पर अररिया के डीएसपी केडी सिंह ने कहा कि मामले की जांच चल रही हैं, यदि वीडियो में देश विरोधी नारा लगाने  की पुष्टि हुई तो प्राथमिकी दर्ज की जाएगी।

सांसद ने दी सफाई

उपचुनाव के नतीजों के बाद जश्न के दौरान देश विरोधी नारों को लेकर नवनियुक्त सांसद सरफराज आलम ने कहा कि पाकिस्तान जिंदाबाद वाला वीडियो जांच का विषय है। साथ ही सरफराज ने कहा कि यह विवादित वीडियो भाजपा की साजिश का नतीजा है। इसके अलावा बीजेपी के मंत्री गिरिराज सिंह ने भी अपने बयान में कहा था कि अररिया अब आतंकियों का गढ़ हो जायेगा।

loading...

One thought on “अररिया में गिरिराज की भविष्यवाणी हुई सच! लगे ‘पाकिस्तान जिन्दाबाद’ के नारे”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *