श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को भारत लाने में इस शख्स ने की थी मदद

पार्थिव शरीरपार्थिव शरीर

मुंबई। बॉलीवुड की दिवंगत नायिका श्रीदेवी अब पच्चतत्व में बिलीन गई है। नायिका के पार्थिव शरीर को अंतिम दर्शनों के लिए सेलिब्रेशन क्लब रखा गया था ।श्री देवी एक  झलक पाने के लिए लाखों फैंस की भीड़ उमड़ी हुई है के दिवंगत नायिका पार्थिव शरीर के पास उनके पति बोनी कपूर, अर्जुन कपूर और जाह्नवी खड़े हुए हैं। कई बॉलीवुड के बड़े स्टार भी सामिल हुए है। कानूनी प्रक्रियाओं की वजह से श्रीदेवी का शव दो दिनों से अधिक वक्त तक दुबई में रहा था। शव को भारत भेजने में मदद केरल के अशरफ शेरी ने की थी।

पार्थिव शरीर को भारत लाने में अशरफ शेरीने की थी मदद

कानूनी प्रकियाओ की देरी के कारण महान नायिका श्रीदेवी का शव दो दिनों से अधिक वक्त तक दुबई में रहा था। लेकिन महान नायिका श्रीदेवी की पार्थिव शरीर लाने एक शख्स ने मदद की थी।उसका नाम अशरफ शेरी है। केरल के रहने वाले 44 साल के अशरफ शेरी ने श्रीदेवी के पार्थिव शारीर को भारत भेजने के लिय उन्होंने उनका शव लिया था और रजिस्टर पर हस्ताक्षर किया था।

ये भी पढ़े:लखनऊ : योगी सरकार ने किये 10 आईपीएस अफसरों के तबादले

विदेशो के जिस भी शख्स की दुबई में मौत होती है  अशरफ शेरी उनके शव को उनके देश भेजने में मदद करता है। अब तक अशरफ 4700 से ज्यादा शव को अलग अलग सेष भेज चूका है। उन्होंने बताया है की चाहे कोई आम आदमी हो या कोई खास आदमी की मौत यहाँ होती है। तो पहले उनके बड़ी को पहले अस्पताल और उसके बाद पुलिस के शवघर में ले जाया जाता है। अली ने बताया है की वह मंगलवार को श्री देवी के साथ वह 5 और बाडी को भेजने का काम किया है।श्री देवी का अंतिम सस्कार राजकीय सम्मान के साथ हुआ। उनका पार्थिव शारीर तेरागे में लापेटा गया था। इसके बाण उनका शरीर सफेद फूलो से सजी गाडी से से उनकी अंतिम यात्रा निकली गयी।

loading...

You may also like

पीएम को चोर करने पर भड़के सीएम योगी, कहा- राहुल और कांग्रेस देश से मांगे माफ़ी

गोरखपुर। राफेल डील को लेकर फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति