डायल 100 के दीवान पर हुआ फावड़े से हमला

डायल 100डायल 100

सिद्धार्थनगर। मोहाना थाना क्षेत्र के ककरहवा कस्बा में एक परिवार के विवाद की सूचना पर पहुंचे डायल यूपी 100  की गाड़ी के दीवान को एक व्यक्ति ने फावड़े से हमला कर लहूलुहान कर दिया।घटना सोमवार की देर शाम की है।

डायल 100 के दीवान पर हमला

जानकारी के मुताबिक ककरहवा निवासी मेवालाल के पुत्र नंदकिशोर(30) की शादी प्रियंका पुत्री बिफई निवासी ग्राम धरैती थाना कोल्हुई में हुआ है। पति पत्नी में काफी दिनों से विवाद रहता था।

ये भी पढ़ें : बार्डर पर सुरक्षा एजेंसियों एव कस्टम की हुई समन्वय बैठक 

सोमवार को ककरहवा मेंं लड़की पक्ष के लोग इस मामले को लेकर मेवालाल के घर पर ही पंचायत करने आये थे। इस पंचायत में कई स्थानीय निवासी भी थे। पंचायत में विवाद बढ़ता देख नंदकिशोर की पत्नी पिंकी(26) ने 100 नंबर पर सूचना दिया।

सूचना पाकर मौके पर पीआरवी 1514 की गाड़ी पहुंची। विवाद को देखते हुए डायल 100 की पुलिस ने दोनो पक्ष को थाने पर चलने को कहा गया। इसपर लड़के का पिता मेवालाल आक्रोश में आकर फावड़े से पीआरबी 1514 के दीवान राम सुरेश सिंह पर हमला कर दिया जिससे उन्हे गंभीर चोट आयी।

पुलिस जवान पर हुए हमले को देखकर मौके पर मौजूद लोगों में भगदड़ मच गयी। आनन फानन में पीआरबी 1514 के दीवान को प्राथमिक उपचार के लिए बर्डपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। घटना का सूचना पाकर क्षेत्राधिकारी दिलीप सिंह भी मौके पर पहुंच गये। मौके से हमलावर मेवालाल(60) पुत्र अशरफी को पुलिस ने गिरफ्तार कर अपने साथ मोहाना थाना पर ले आई है।

loading...

You may also like

पीएम को चोर करने पर भड़के सीएम योगी, कहा- राहुल और कांग्रेस देश से मांगे माफ़ी

गोरखपुर। राफेल डील को लेकर फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति