प्रवीण तोगड़िया पर फिर जानलेवा हमला, बुलेट प्रूफ कार से बची जान

प्रवीण तोगड़ियाप्रवीण तोगड़िया

सूरत। विश्व हिंदू परिषद के अंतरराष्ट्रीय अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया पर एक बार फिर से जानलेवा हमला हुआ है। सूरत में एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने गये तोगड़िया के कार को एक ट्रक ने टक्कर मारा। हादसे में तोगड़िया बाल-बाल बच गए। हादसे के बाद तोगड़िया ने कहा यह मुझे जान से मारने की साजिश है। जेड प्लस सिक्यूरिटी के बाद भी दिनदहाड़े हमला हो जाना चिंता का विषय है। बता दें कि पिछले महीने ही तोगड़िया पर हमला हुआ था।

ये भी पढ़ें:बीजेपी-कांग्रेस की नयी राजनीतिक चाल, ‘डिनर-डिप्लोमेसी’ से बिछा रहे जाल 

प्रवीण तोगड़िया पर फिर जानलेवा हमला, बुलेट प्रूफ कार से बची जान

हादसे के बाद तोगड़िया ने कहा कि ऐसा पहली बार हुआ है कि मेरे कार के पीछे कोई कार नहीं थी। उन्होंने बताया कि उनकी गाड़ी के आगे केवल एस्कोर्ट गाड़ी ही चल रही थी। तोगड़िया ने इस हमले को हत्या की साजिश बतायी है। उन्होंने बताया कि ट्रक चालक ने उनकी बुलेट प्रूफ कार पर ट्रक चढाने का प्रयास किया। उन्होंने बताया कि अगर कार बुलेट प्रूफ नहीं होती तो कार के परखच्चे उड़ गये होते। तोगड़िया ने कहा है कि वो इसकी शिकायत केंद्र सरकार से करेंगे।

पहले भी हो चूका है हमला

विश्व हिन्दू परिषद् के अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया पर पहले भी हमला हो चूका है। 15 जनवरी को तोगड़िया अचानक गायब हो गये थे। जिसके बाद वो संदिग्ध अवस्था में बेहोशी की हालत में पाए गये थे। इलाज़ के बाद तोगड़िया ने आरोप लगाया था कि उनको अपहरण करके एनकाउंटर करने की साजिश रची गयी थी। बुधवार को तोगड़िया पर एक बार फिर से हमला किया गया है। हमले के बाद वह राज्य सरकार से अपनी सुरक्षा में लापरवाही के लिए केंद्र सरकार में शिकायत करेंगे।

loading...

You may also like

अमेठी: राहुल गांधी बोले- मेरी आंख में आंख मिलाकर जवाब ना दे सके पीएम मोदी

अमेठी। राफेल मुद्दे पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी