दलित महिला और उसकी बेटियों की पिटाई के मामले में बुरे फंसे बीजेपी विधायक

दलितदलित

देहरादून। दलित महिला की पिटाई के मामले में बीजेपी विधायक मुश्किलों में घिरते हुए दिखाई पड़ रहे हैं। इस मामले में पार्टी ने विधायक को नोटिस जारी करके जवाब मांगा है। बता दें कि कुछ समय पहले बीजेपी विधायक राजकुमार ठुकराल ने एक लड़का और लड़की के घर से भागने के बाद हुई पंचायत में उन्होंने लड़के की मां और बहनों से मारपीट की थी। दलितों की पिटाई का वीडियो वायरल हुआ था। जिस पर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने संज्ञान लेते हुए नोटिस जारी किया है। इस मामले के सामने आने के बाद पार्टी की काफी फजीहत हुई है।

पढ़ें:-राज्यसभा सीट की उम्मीदवारी के लिए अपर्णा यादव का बड़ा बयान 

दलित महिला की पिटाई का पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक ट्रांजिट कैंप, शिवनगर निवासी एक व्यक्ति की 15 साल की बेटी बीते दिनों लापता हो गई। जिस पर उस व्यक्ति ने इंदिरा कालोनी निवासी एक नाबालिग पर उसकी बेटी को बहला फुसलाकर भगा ले जाने की पुलिस थाने में रिपोर्ट लिखवाई थी। वहीं इस मामले में लड़के के परिजनों पर उसका साथ देने का आरोप लगाया गया था। पुलिस ने सभी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया था। साथ ही दोनों की तलाश शुरू कर दी थी।

इस मामले में लड़के के पिता रामकिशोर उर्फ श्याम ने बताया कि उन्होंने जैसे-तैसे दोनों को शुक्रवार दोपहर घर वापस बुला लिया था। इसके बाद वे लोग पंचायत के लिए विधायक राजकुमार ठुकराल के घर चले गए। वहीं इस मामले के सुलझने की जगह मामला और भी उलझ गया। रामकिशोर उर्फ श्याम का आरोप है कि पंचायत में विधायक राजकुमार ठुकराल समेत कुछ बीजेपी नेताओं ने उनके नाबालिग पुत्र से मारपीट कर दी। जब बीच बचाव को उनकी पत्नी माला देवी पुत्री पूजा, सोनम और आरती गई तो उनसे भी विधायक राजकुमार ठुकराल ने अपशब्द कहे और मारपीट की।

पढ़ें:-भाजपा ने राज्यसभा के लिए तय की तीन और नाम, मुलायम के बेहद करीबी रहे नेता का नाम भी शामिल 

दलितों की पिटाई के मामले में सीएम ने मांगी रिपोर्ट

अब इस मामले में वीडियो वायरल होने के बाद पार्टी की खूब फजीहत हो रही है। मामला मुख्यमंत्री तक पहुंचा तो उन्होंने भी एसएसपी डॉ.सदानंद दाते से रिपोर्ट मांगी है। इस पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। वहीं विधायक ठुकराल का कहना है कि उन पर लगाए गए आरोप झूठे हैं।

loading...

You may also like

इंटरव्यू में जेटली ने बताया राफेल मुद्दे पर क्यों चुप हैं PM मोदी

नई दिल्ली। फ़्रांस से राफेल विमान डील को