बलरामपुर हॉस्पिटल की ओपीडी में हंगामा, पैसे लेकर हो रहा था इलाज

हंगामाहंगामा

लखनऊ। बलरामपुर हॉस्पिटल की ओपीडी में मंगलवार को दर्जन भर मरीजों व उनके तीमारदारों ने अस्पताल के कमरा नम्बर 205 में जमकर हंगामा काटा। अस्पताल प्रशासन ने हंगामें को देखते हुए इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस और अस्पताल के प्रशासिनक अधिकारियों  ने जैसे-तैसे  हंगामा कर रहे मरीजों व  तीमारदारों को शांत कराया।

ये भी पढ़ें:-श्री श्री रविशंकर को राम जन्मभूमि मामले बोलने का नहीं है नैतिक अधिकार: अखाड़ा परिषद

पैसा लेकर चल रहा था इलाज कराने का खेल

इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार अस्पताल में तैनात कर्मचारी राजीव शुक्ला पर पैसे लेकर इलाज कराने का मामला सामने आया है। तीमारदारों ने बताया कि राजीव को जिन मरीजों ने पैसा दे दिया। उनका इलाज पहले करावा रहा था। जिनसे पैसा नहीं मिला वह लाइन में लगे अपने बारी का इंतजार करते-करते परेशान हो गए। तब आखिरकार थक कर इस घपले के खिलाफ अस्पताल प्रशासन का ध्यान आकृष्टि कराने के लिए मरीजों व उनके तीमारदारों ने हंगामे का रास्ता अख्तियार किया। इसके बाद आरोपी राजीव शुक्ला फरार हो गया।

मामले की जांच कर होगी उचित कार्रवाई

हंगामे की सूचना मिलने पर बलरामपुर हॉस्पिटल के सीएमएस डॉ. राजीव लोचन ने मरीजों व उनके तीमारदारों बात की। इसके बाद हंगामा काट रहे मरीजों व उनके तीमारदारों ने लिखित शिकायत की। इस पर डॉ. राजीव लोचन इस मामले की जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी। लिखित शिकायत करने वालों में हनीफ,शाहबानो हुसैन, रूबीना सहित दर्जन भर शामिल थे।

loading...
Loading...

You may also like

वरिष्ठ संवाददाता ने खुद को गोली से उड़ाया

लखनऊ। तालकटोरा इलाके में एक दैनिक अखबार के