जेल जाने से सलमान की कंपनी को हुआ घाटा, Being Human दे रहा छुट

- in फैशन/शैली, व्यापार
Being HumanBeing Human

मुंबई। काले हिरण के शिकार के केस में जेल गए सुपरस्टार सलमान खान के जीवन में काफी उथल-पुथल मच गयी है। जिसमें सबसे ज्यादा असर सलमान की कंपनी Being Human को पड़ी है। सलमान के जेल चले जाने से उनके साथ-साथ कई लोगों का जीवन प्रभावित होता नजर आ रहा है। सलमान एक बहुत बड़े आइकॉन के रूप में इंडस्ट्री में जाने जाते हैं। उन्होंने इंडस्ट्री में आगे कई सारे फिल्मों का प्लान बना रखा था। जहां एक ओर सलमान खान रेस 3 की शूटिंग कर रहे थे, वहीं उन्होंने दबंग-3, नो एंट्री में एंट्री, वांटेड-2 आदि फिल्मों का भी प्लान कर रखा था।

Being Human दे रहा छुट

सलमान के करीबी बताते हैं कि सलमान की कंपनी Being Human को इससे बेहद नुकसान हो सकता है। साथ ही सलमान की कंपनी ने ऑनलाइन मार्केट Myntra।com पर 50% की छुट का ऑफर भी दे रही है। सलमान के ब्रांड बींग ह्यूमन पर सेल चल रही है। ऐसे में अगर सलमान की कंपनी के शौक़ीन है तो यह अच्छा मौका है सामान खरीदने का।  Myntra।com पर शुरू हुई यह ऑफर सलमान के जेल जाने से प्रभावित होकर हुआ है। इस ऑफर में सभी प्रोडक्ट पर 50% की छुट दी गयी है। ऑनलाइन मार्केट से आप सलमान के कंपनी की प्रोडक्ट को घाट बैठे खरीद सकते हो।

ये भी पढ़ें: सलमान की जमानत पर सुनवाई टली, एक और रात जेल में काटनी होगी 

इन फिल्मों पर शुरू कर चुके थे काम

बॉलीवुड स्टार को 5 साल की सजा सुनाई गयी है। जिसका सबसे ज्यादा असर उनसे जुड़े सभी लोगों को हुई है। सलमान आने वाले समय में कई सारी फिल्मों पर काम शुरू कर चुके थे। जिससे काफी पैसों का भी नुकसान हो सकता है। बताया जा रहा है कि इंडस्ट्री को करीब 600 करोड़ का नुकसान हो सकता है। जानकारी है कि सलमान ने दबंद-3 के लिए 100 करोड़ का बजट भी तैयार कर रखा था। साथ ही Being Human को भी नुकसान झेलना पड़ सकता है।

loading...
Loading...

You may also like

इस क्रिसमस और न्यू ईयर पर अपने घर को बनाएं स्वीट होम

अपने घर को खूबसूरत बनाने का अपना ही