जन्मदिन मनाकर खुश हुए बेनी प्रसाद वर्मा, बीजेपी व कांग्रेस पर बोला हमला

जन्मदिनजन्मदिन

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के बाराबंकी से राज्यसभा सांसद बेनी प्रसाद वर्मा ने जन्मदिन के बाद बीजेपी और कांग्रेस पर हमला बोला है। बेनी प्रसाद ने जहां सत्ताधारी बीजेपी सरकार को आजादी की लड़ाई का विरोधी बताया, तो वहीं कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि अब राहुल को भी मंदिर जाना पड़ रहा है। साथ ही बेनी प्रसाद ने RSS की भी चुटकी लेते नजर आये। अपने राजनीति जीवन में मुलायम सिंह के साथ को भी याद किया।

ये भी पढ़ें:मोहसिन रजा का बड़ा बयान, कहा- ‘अल्पसंख्यकों ने नहीं दिया बीजेपी को वोट’ 

जन्मदिन मनाकर खुश हुए बेनी प्रसाद वर्मा

पूर्व केन्द्रीय मंत्री नेनी प्रसाद वर्मा  ने 11 फरवरी को अपने जन्म दिवस के कार्यक्रम के बाद राजनीति पर बात करते नजर आये। समाजवादी पार्टी से राज्यसभा सांसद बेनी प्रसाद ने बीजेपी व कांग्रेस के साथ साथ RSS पर भिओ निशाना साधा। उन्होंने मुलायम सिंह के बारे में कहा कि अब हम दोनों की उम्र हो गयी है। अब सारी जिम्मेदारी नौजवानों के कंधे पर है। उन्होंने अखिलेश को राजनीति का पाथ सिखाते हुए कहा कि जेल जाने और डंडा खाने का मोह छोड़ दो तभी राजनीति कर पाओगे। क्योंकि तुम्हारा पाला बहुत कुकर्मी हिन्दुओं से पड़ा है।

बीजेपी को बताया आजादी का विरोधी

बेनी प्रसाद ने कहा आज जो सत्ता में हैं वो आजादी से पहले अंग्रेजों के समर्थक थे। कभी नहीं चाहा उनलोगों ने कि देश को आजादी मिले। RSS पर तंज कसते हुए कहा कि महात्मा गाँधी RSS के नारों से डरने लगे थे। उन्होंने बताया कि RSS गांधी जी के साथ तो थे लेकिन हिन्दू राष्ट्र बनाना चाहते थे। जिससे महात्मा गांधी काफ़ी चिंतित हो गये थे। साथ हीं बेनी पप्रसाद ने कहा कि वर्तमान में देश राजनीतिक आपातकाल से गुजर रहा है।

राहुल को भी घेरते नजर आये

बाराबंकी में पूर्व केंद्रीय मंत्री बेनी प्रसाद ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर भी तंज कसते नजर आये। उन्होंने कहा कि अब राहुल को मंदिर जाना पड़ रहा है खुद को हिंदू साबित करने के लिए। यह देश का कितना बड़ा दुर्भाग्य है। भगवान को सब हिंदू मानते हैं लेकिन ऐसा माहौल एक लोकतांत्रिक देश में नहीं होना चाहिए।

loading...

You may also like

पीएम को चोर करने पर भड़के सीएम योगी, कहा- राहुल और कांग्रेस देश से मांगे माफ़ी

गोरखपुर। राफेल डील को लेकर फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति