मुश्किल में पड़ी बसपा की महिला मेयर, हिंसा भड़काने को लेकर होगी कार्रवाई

मेयरमेयर

मेरठ। एससी-एसटी एक्ट में बदलाव को लेकर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के विरोध में 2 अप्रैल को भारत बंद के दौरान हिंसा भड़कने के मामले में बसपा के नेताओं की मुश्किलें बढती हुई नजर आ रही है। इस मामले में अब मेरठ में बसपा की मेयर पर हिंसा भड़काने का आरोप लगा है। पुलिस को इस मामले में शिकायत की गयी है। वहीं मेरठ एसएसपी मंजिल सैनी ने जांच के आदेश दिए हैं। बताया जा रहा है कि जांच के बाद मेयर सुनीता वर्मा पर भी कार्रवाई हो सकती है।

पढ़ें:- 1 महीने में नौवीं बार आंबेडकर की मूर्ति को बनाया निशाना, नहीं हुई कोई गिरफ्तारी 

मेयर और बसपा नेताओं पर लगा हिंसा भड़काने का आरोप

बता दें कि भारत बंद के दौरान हिंसा भड़काने को लेकर बसपा के कई नेताओं पर आरोप लगे हैं। इससे पहले पूर्व बसपा विधायक योगेश वर्मा को दंगे भड़काने के आरोप में पहले ही जेल भेजा जा चुका है। योगेश वर्मा मेयर सुनीता वर्मा के पति हैं पुलिस की जांच में अब तक 5 नेता दंगा और हिंसा भड़काने के आरोपी बनाए गए हैं। कहा जा रहा है कि जांच के बाद तीन और बड़े नेताओं के ऊपर भी कार्रवाई हो सकती है।

पढ़ें:- Breaking : काले हिरण के शिकार के मामले में सलमान खान को सजा का ऐलान 

बसपा और बीजेपी में छिड़ी बहस

2 अप्रैल को भड़की हिंसा को लेकर बसपा और बीजेपी के नेता एक-दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं। एक तरफ जहां बसपा के नेता बीजेपी के संगठनों के लोगों द्वारा हिंसा भड़काने का आरोप लगा रहे हैं। वहीँ दूसरी तरफ बीजेपी बसपा के संगठनों व नेताओं पर हिंसा को भड़काने का आरोप लगा रहे हैं।

Loading...
loading...

You may also like

हमारी सरकार बनी तो अंबानी की जेब से निकालकर पैसा आपके अकाउंट में दे देंगे : राहुल

🔊 Listen This News समस्तीपुर : कांग्रेस के