तौरा में शुरू हुई सनकी दरोगा की सूटिंग से ग्रामीणों में उत्साह

- in मनोरंजन, लखनऊ
सनकी दरोगासनकी दरोगा

लखनऊ। अदाकारा अंजना सिंह एक सनकी दरोगा के इश्क को ले कर चर्चा में है दरोगा जी भी प्‍यार में पागल हैं। हम बात कर रहे हैं भोजपुरी फिल्‍म ‘ सनकी दरोगा ‘ की, जिसमें अभिनेत्री अंजना सिंह के साथ रवि किशन नजर आने वाले हैं। दोनों चौथी बार एक-दूसरे के साथ फिल्म बना रहे हैं।

सनकी दरोगा की सूटिंग शुरू

विकास खण्ड के गांव तौरा व यही पर संस्कार डिग्री कालेज मे दो माह पूर्व खेसारी लाल की भोजपुरी फिल्म दंबग सरकार सूटिग पूरी हुई थी। अभी लोगो के सिर से सूटिग का नशा उतरा भी नही था। रवि किशन की नई फिल्म सनकी दरोगा की सूटिग यहा शुरू हो गई। जिससे एक बार फिर यह क्षेत्र आकर्षण का केन्द्र बन गया है। सनकी दरोगा में बिग बॉस फेम मेगा स्टार रवि किशन के साथ हॉट केक अंजना सिंह की रोमांटिक जोड़ी है।

यह भी पढ़ें : 10 साल बाद सलमान खान के साथ इस फिल्म में नजर आएंगी यह हॉलीवुड अभिनेत्री

रविवार को फिल्‍म के मुहूर्त के अवसर पर रवि किशन ने कहा कि सनकी दरोगा के लिए उन्होने खास तैयारी की हैं, क्योंकि वह विषय के हिसाब से खुद को किरदार में ढालना होता हैं। फिल्‍म की नायिका अंजना सिंह के अनुसार रवि किशन एक्टिंग के पॉवर हाउस हैं। उनसे बहुत कुछ सीखने को मिलता है। उनके साथ काम करने का अनुभव ही अलग होता है। रवि किशन ने भी अंजना सिंह के साथ अपनी कैमिस्ट्री को बेहतरीन बताते हुए कहा कि दर्शक इसे पसंद करते है।

यह भी पढ़ें : राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार: ‘न्यूटन’ को बेस्ट हिंदी फिल्म, श्रीदेवी को बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड 

आम तौर पर भोजपुरी फिल्‍म जगत में किसी फिल्म का मुहूर्त यातो पार्टी  के साथ या फिर गाने की रिकॉर्डिंग के साथ होती है। लेकिन डार्सिंग शिवा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही है। ‘सनकी दरोगा’ की शुरुआत फिल्‍म में मुख्य भूमिका निभा रहे रवि किशन के किरदार को दर्शाते हुए एक टीजर की लॉन्चिंग और गणपति बप्पा की आराधना करते हुए फिल्‍म की यूनिट को फिल्मा कर किया गया।

सोशल मीडिया पर पोस्टर जारी कर दिए गए जिसके कारण लोगो मे फिल्‍म को लेकर उत्सुकता भी खूब रही। फिल्‍म ‘सनकी दारोगा’ का निर्माण ड्रासिंग शिवा प्रोडक्शन के बैनर तले अनुया चौहान कुडेचा, रितेश कुडेचा और द्वारा किया जा रहा है। इसके सह निर्माता देवांग ढोलकिया और तेजल शाह व को डाईरेक्टर दिलीप गुलाटी को प्रोड्यूसर दिनेश कुमार तिवारी है।

सनकी दरोगा के निर्देशक सैफ किदवई विज्ञापन जगत के बड़े चेहरे हैं। बतौर निर्देशक यह उनकी पहली फिल्‍म है। फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। जो करीब एक महीने तक बिछिया मे चलेगी।

loading...
Loading...

You may also like

महिलाओं के तरक्की से होगा विकास

सिद्धार्थनगर। आधी आबादी महिला समूहों का गठन करके