मोदी को तेली बोलने वाले नरेश अग्रवाल के बदले सुर, BJP में शामिल होते ही उगला जहर

- in Categorized, उत्तर प्रदेश, लखनऊ
समाजवादी पार्टीसमाजवादी पार्टी

लखनऊ। एक समय सपा में रहकर बीजेपी को पानी पी-पीकर कोसने वाले नेता ने उसी पार्टी को ज्वाइन कर लिया है। दरअसल समाजवादी पार्टी को बड़ा झटक देते हुए नरेश अग्रवाल ने बीजेपी का दामन थाम लिया है। उनके पार्टी छोड़ने की बड़ी वजह राज्यसभा से टिकट न मिलना बताया जा रहा है। हालांकि नरेश अग्रवाल ने टिकट न मिलने से नाराज होने की बात को ख़ारिज किया है।

वहीं पार्टी बदलते ही नरेश अग्रवाल के सुर बदले हुए नजर आये एक समय पीएम मोदी को तेली बोलने वाले नरेश अग्रवाल ने कहा कि वह पीएम मोदी से काफी प्रभावित हैं। साथ ही उन्होंने अखिलेश के खिलाफ जहर उगलते हुए कहा कि वह पार्टी को ख़त्म कर रहे हैं।

पढ़ें:-बजरंग दल के संस्थापक विनय कटियार का बीजेपी से “राम-राम”

समाजवादी पार्टी छोड़ने के बाद बोले नरेश अग्रवाल 

इस दौरान नरेश अग्रवाल ने कहा कि आज वे बीजेपी में शामिल हो रहे हैं। उनका मानना है कि जब तक राष्ट्रीय पार्टी में नहीं रहेंगे तो पूरे राष्ट्र की सेवा नहीं कर पाएंगे। इसलिए उन्होंने बीजेपी में शामिल होने का फैसला लिया है। उन्होंने कहा कि वे पीएम मोदी और सीएम योगी से भी प्रभावित हैं। सरकार जिस तरह से काम कर रही है। उससे यह तय है कि पीएम के नेतृत्व में उनके साथ होना चाहिए।

उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी को खत्म किया जा रहा है। मेरा टिकट फिल्मों में काम करने वाली की चक्कर में काटा गया। जो गलत था।वे बीजेपी के लिए बगैर किसी शर्त के काम करेंगे। मेरा बेटा नीतिन अग्रवाल एमएलए है वह बीजेपी के साथ रहेगा। नीतिन राज्यसभा चुनाव में बीजेपी का साथ देंगे। मेरा समाज शुरू से बीजेपी के साथ है। मेरे समाज को खुशी हुई होगी कि नरेश सही जगह आए. मोदी जी और अमित जी का धन्यवाद। मैं विश्वास पर खड़ा उतरूंगा।

पढ़ें:-राहुल का जेटली पर हमला, कहा- PNB मामले में इस रिश्तेदार बचाने के लिए वित्तमंत्री ने साधी है चुप्पी 

समाजवादी पार्टी से टिकट न मिलने से नाराजगी 

बता दें कि नरेश अग्रवाल सपा से पहले कई पार्टियों में रह चुके हैं सपा ने उन्हें पिछली बार राज्यसभा का टिकट दिया था। वह सपा की तरफ से सदन में अपनी बात को रखते आये हैं। लेकिन इस बार सपा ने उन्हें टिकट न देकर जया बच्चन को टिकट देने का फैसला किया था जिसके बाद नरेश अग्रवाल की नाराजगी की खबर थी वहीं उनके सपा छोड़ने की बात भी कही जा रही थी। इसके बाद नरेश अग्रवाल ने तमाम अटकलों की पुष्टि करते हुए सोमवार को बीजेपी का दामन थाम लिया है।

loading...
Loading...

You may also like

बुलंदशहर हिंसा मामले में दो और आरोपित गिरफ्तार

लखनऊ। बुलंदशहर में गौकशी के बाद हुई हिंसा