खुद को बीजेपी का कैबिनेट मंत्री बताकर चौकी इंचार्ज से की अभद्रता

- in क्राइम, लखनऊ
कैबिनेट मंत्रीकैबिनेट मंत्री

लखनऊ। राजधानी में जहां अपराध में बढ़ोतरी आ रही है, वहीं दूसरी ओर अपराधि वारदात को अंजाम देने के लिए अलग-अलग रूप अपना रहे है। इसी तरह का एक मामला मडिय़ांव थाना क्षेत्र में देखा गया जहां पर एक युवक ने  काली सफारी में अपने साथीयो  के साथ आकर मान सिंह को धमकाया और जमीन पर चल रहे काम को रोकने के लिए के लिए कहा।  इसके साथ ही अपने आप को भाजपा का कैबिनेट मंत्री भी बताया। दरअसल उस व्यक्ति की गाड़ी पर कैबिनेट मंत्री और विधायक भी लिखा हुआ था।

कैबिनेट मंत्री बताकर चौकी इंचार्ज से की अभद्रता

इस बात की सूचना मान सिंह ने पुलिस को दी थी,  सूचना मिलने पर आए केशव नगर के चौकी इंचार्ज से भी लोगों ने अभद्रता की। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और फिलाल थाने में ले जाकर आगे की कारवाही मे जुट रखी है। जब पुलिस के साथ भी अभद्रता की गई तो चौकी इंचार्ज ने इनकी सूचना अपने थानाध्यक्ष को दी, जिसके बाद थानाध्यक्ष ने सभी लोगो को हिरासत में लिया और पूछताछ की जिसमें सभी लोग फर्जी पाये गये।

थानाध्यक्ष ने बताया कि विषम पाठक नामक युवक खुद को कैबिनेट मंत्री बता रहा था। साथ ही उसके चार आदमी राजा राम, विकास शर्मा, कन्हैया मिश्रा और संदीप अग्निहोत्री को भी हिरासत में ले लिया गया है। उनकी सफारी गाड़ी को भी धर लिया गया है। एसपी ट्रांसगोमती ने बताया कि केशव नगर में एक जमीनी विवाद के चलते पांच लोगों को हिरासत में लिया है। पुलिस ने जब इन्हें हिरासत में लिया और पूछताछ की तो इसमें सभी फर्जी पाये गये। इस घटना के बाद लोगो के विरुद्ध आगे की कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़े:जन्मदिन विशेष: सचिन तेंदुलकर आज मना रहे है अपना 45वां जन्मदिन

loading...
Loading...

You may also like

महिलाओं के तरक्की से होगा विकास

सिद्धार्थनगर। आधी आबादी महिला समूहों का गठन करके