भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने अपनी पार्टी को बताया भ्रष्टाचारी, देखें वीडियो

भाजपा अध्यक्षभाजपा अध्यक्ष

बैंगलोर। कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए दौरा करने निकले भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने मीडियाकर्मियों से बात करते वक़्त अपने ही सरकार को भ्रष्टाचारी बता दिया। एक सभा में मीडिया से बात करते हुए भाजपा अध्यक्ष ने कहा, “भ्रष्टाचार की बात की जाये तो सबसे भ्रष्ट सर्कार येदुरप्पा की है।” यह बोलते समय शाह भूल गए कि यदुरप्पा उनके ही सहयोगी हैं। हालांकि तुरंत बाद शाह के बगल में बैठे साथ नेता ने उनकी गलती को सही करने के लिए उनके कान में कुछ कहा। जिसके बाद शाह अपनी गलती सुधारते हुए नजर आये। लेकिन शाह का इतना गलती करना ही मीडिया के लिए काफी था। अमित शाह का ऐसा बोलता हुआ वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने अपनी पार्टी को बताया भ्रष्टाचारी

कर्नाटक दौरे के वक़्त मीडिया से बात करते हुए अमित शाह ने कहा, गुजरात, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में पिछले 15 सालों से बीजेपी की सरकारे है। इन सभी राज्यों में बहुत ही कम संख्या में किसानों ने ख़ुदकुशी की हैं। इसके अलावा महाराष्ट्र का जिक्र करते हुए शाह ने कहा कि वहां कि बीजेपी सरकार किसानों की हित की बात करती है। वहां पर भी किसानों की खुदकुशी के मामले कम हुए हैं।

पीएम मोदी की तारीफ करते हुए शाह ने कहा नरेंद्र भाई मोदी जी के नेतृत्व में किसानों के लिए अनेक योजनायें लायी गई हैं। जिससे अब उन्हें काफी फायदा मिल रहा है। अमित शाह ने कर्नाटक के सीएम पर तंज कसते हुए कहा कि सिद्धारमैया 40 लाख की घड़ी पहनते है। ऐसे में जब वो किसानों की तकलीफों की बात करते हैं, तो किसी भी तरह से मेल नहीं खाता है।

देखें वीडियो:

अमित शाह ने बोली सच्चाई 😂"भ्रष्टाचार के लिए अगर कोई अवार्ड दिया जाए तो येदुरप्पा सरकार को भ्रष्टाचार में नंबर वन का अवार्ड मिलना चाहिए" -😂😂😂😜😜😜🚩🚩🚩

Публикувахте от I am With Barkha Dutt в Вторник, 27 март 2018 г.

loading...

You may also like

राहुल गांधी ने कहा- ओलांद ने प्रधानमंत्री को चोर बोला और वो क्यों हैं चुप

नई दिल्ली। राफेल डील को लेकर फ्रांस के