बीजेपी का तंज- दुल्हन जब बोलेगी अंग्रेजी, कैसे समझेंगे 12वीं पास तेज प्रताप यादव

तेज प्रताप यादवतेज प्रताप यादव

पटना। राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की शादी तय हो गयी है। जानकारी के मुताबिक उनकी शादी राजद विधायक और पूर्व मंत्री चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या के साथ तय हुई। बताया जा रहा है कि तेजप्रताप की 18 अप्रैल को पटना में सगाई होगी और शादी 12 मई होने वाली है। वहीं उनकी शादी पर विरोधी चुटकी लेना नहीं भूले। इस मामले में बीजेपी के प्रवक्ता प्रेम रंजन पटेल ने तेजप्रताप का मजाक उड़ाते हुए कहा कि यह शादी अपने आप में एक अजूबा शादी है।

पढ़ें:- रक्षा मंत्रालय की वेबसाइट हैक होने से मचा हड़कंप, चीनी हैकर्स का हाथ होने शक 

तेज प्रताप यादव की शादी पर बीजेपी का बड़ा हमला

तेज प्रताप की शादी को लेकर बीजेपी प्रवक्ता ने उनका मजाक उड़ाते हुए कहा कि तेजप्रताप यादव की शादी जिस लड़की से होने वाली है। उसका नाम ऐश्वर्या राय है और वह एमबीए पास है। वहीं तेजप्रताप बारहवीं पास है। उन्होंने कहा कि जब दुल्हन अंग्रेजी में दूल्हे से कुछ पूछेंगी तो तेजप्रताप कैसे उसका जवाब देंगे।

पढ़ें:- बीजेपी नेता ने मुसलमानों से कहा- अल्लाह की कसम खाओ कि मोदी को ही देंगे वोट 

बता दें कि तेज प्रताप के होने वाले ससुर चंद्रिका राय बिहार सरकार में मंत्री रह चुके हैं। वह बिहार के सीएम रह चुके दारोगा राय के बेटे हैं। उनका पटना में एक महिंद्रा का शो रूम भी है। तेजप्रताप महुआ तो उनके ससुर परसा से विधायक हैं।  तेजप्रताप और ऐश्वर्या की 18 अप्रैल को पटना में सगाई होने वाली है। दोनों की शादी 12 मई को होगी। इस शादी में देश के कई वीवीआईपी शामिल होंगे। लालू प्रसाद की सभी बेटियों की शादी होने के काफी समय के बाद उनके बड़े बेटे की शादी हो रही है। राबड़ी देवी भी अपने बेटे की शादी को लेकर काफी उत्साहित हैं।

loading...
Loading...

You may also like

माकपा नेता का बड़ा बयान, कहा- पीएम मोदी केरल में हिंसा को भड़का रहे

नई दिल्ली। माक्र्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी(माकपा) के एक शीर्ष