यमुना एक्सप्रेस-वे पर गैंगरेप केस में बसपा नेता का बेटा गिरफ्तार

यमुना एक्सप्रेस-वेयमुना एक्सप्रेस-वे

मथुरा। यमुना एक्सप्रेस-वे पर सामूहिक बलात्कार के मामले में बसपा नेता अयूब मलिक के बेटे को गिरफ्तार किया गया है। बसपा नेता के बेटे के साथ उनके दोस्तों की भी गिरफ्तारी हुई है। दादरी के बसपा नेता एवं नगरपालिका के अध्यक्ष पद का चुनाव लड़ने वाले अयूब मलिक के बेटे पर यमुना एक्सप्रेसवे पर चलती गाड़ी में एक युवती से गैंगरेप करने का आरोप लगा है। बता दें कि सोमवार को आरोपी को उसके साथी के साथ पुलिस ने जेल भेज दिया है।

यमुना एक्सप्रेस-वे पर हुआ था रेप

यमुना एक्सप्रेस-वे पर चलती कार में युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म के मामले में बसपा नेता के बेटे को रविवार को गिरफ्तार कर लिया गया था। इन दोनों ने होंडा सिटी कार के शीशों को काले कपड़े से ढककर बलात्कार किया था। युवकों ने लड़की को कार में बिठाया, इसके बाद तेज आवाज में म्यूजिक चलाने लगे। जिससे युवती की आवाज बाहर किसी को सुनाई नहीं दे। गैंगरेप की पीडि़ता मेरठ की निवासी है। यह मामला शनिवार का है जब शाम युवती ऑफिस से घर जाने के लिए निकली। आरोपियों ने उसे घर छोडऩे की बात कहकर कार में बैठा लिया। इसके बाद नोएडा से मथुरा तक युवती के साथ चलती कार में गैंगरेप किया गया।

ये भी पढ़ें: कठुआ-उन्नाव रेप केस पर महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन का भड़का गुस्सा 

सामूहिक बलात्कार की पीडि़ता ग्रेटर नोएडा में इलेक्ट्रॉनिक्स शोरूम जॉब करती है। रेप का आरोपी सलमान उसी कंपनी में काम करता था। युवती और सलमान की दोस्ती 15 दिन पहले ही हुई थी। सलमान ने उसे घर छोडऩे की बात कहकर कार में बैठा लिया। बताया जा रहा है कि वह उसे पहले भी कई बार घर छोड़ चुका था। युवती को कार में बैठने के बाद सलमान ने अपने दोस्त साजिद को बुला लिया। इसके बाद दोनों कार को यमुना एक्सप्रेस-वे पर ले गए। जब युवती ने इसका विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की गई। इसके बाद दोनों ने एक्सप्रेस-वे पर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म को अंजाम दिया। युवती ने बताया है कि एक्सप्रेसवे पर तीन जगह कार को रोका गया। एक बार जब टोल प्लाजा आया तो उसके मुंह पर कपड़ा रख दिया गया था और सीट को नीचे की तरफ झुका दिया गया था।

loading...
Loading...

You may also like

महिलाओं के तरक्की से होगा विकास

सिद्धार्थनगर। आधी आबादी महिला समूहों का गठन करके