बसपा अध्यक्ष ने कहा- दलितों की परछाई भी नहीं पड़ने देना चाहते बीजेपी वाले

- in उत्तर प्रदेश, लखनऊ
बसपा अध्यक्षबसपा अध्यक्ष

लखनऊ। बसपा अध्यक्ष मायावती ने यूपी में बीजेपी के दलित प्रेम को लेकर करारा हमला बोला है। मायावती ने सीएम योगी व अन्य नेताओं द्वारा दलितों के घर पर भोजन किये जाने को लेकर तंज कसते हुए कहा कि बीजेपी को चुनाव आते ही दलितों की याद आ जाती है। साथ ही उन्होंने कहा कि बीजेपी के नेता दलितों के घर अपना भोजन और बर्तन लेकर जाते हैं। यहां तक कि वो दलितों की परछाई भी अपने ऊपर नहीं पड़ने देना चाहते।

पढ़ें:- लोकसभा चुनाव : सपा-बसपा-कांग्रेस में इतनी-इतनी सीटों पर होगा समझौता 

बसपा अध्यक्ष ने बीजेपी-कांग्रेस को बताया एक ही सिक्के के दो पहलू

इस दौरान बसपा अध्यक्ष मायावती ने बीजेपी के साथ-कांग्रेस को भी आड़े हाथ लिया मायावती ने कहा कि बीजेपी फोटो खिंचवाने और ड्रामेबाजी के लिए यह कर रही है। ये साबित हो चुका है कि कांग्रेस-बीजेपी एक ही सिक्के के दो पहलू हैं और जनता अब सच जान चुकी है। उसे गुमराह नहीं किया जा सकता। उन्होंने कहा कि बीजेपी को दलितों की जरा भी चिंता नहीं है। पहले कांग्रेस इसी तरह के काम करती थी अब बीजेपी उसी को दोहरा रही है।

पढ़ें:- अखिलेश यादव की घोषणा, योगी माने तो मेधावी छात्रों को खुद देंगे लैपटॉप 

मायावती ने आगे बोलते हुए कहा कि बीजेपी को दलितों की कोई फिक्र नहीं है लेकिन चुनाव आने पर बीजेपी जरूर दलितों को याद कर लेती है। बता दें कि यूपी के योगी आदित्यनाथ ने अपने नए कार्यक्रम रात्रि चौपाल के तहत लोगों से मिल रहे हैं। सोमवार को प्रतापगढ़ के मधुपुर गांव पहुंचे। यहां सीएम ने चौपाल लगाई और जनता के साथ सीधे संवाद किया। इसके अलावा योगी ने दलितों के घर पर भोजन भी किया. योगी के साथ सूबे के कई मंत्री और पार्टी के वरिष्ठ नेता मौजूद थे।

loading...
Loading...

You may also like

महिलाओं के तरक्की से होगा विकास

सिद्धार्थनगर। आधी आबादी महिला समूहों का गठन करके