सीएम योगी ने कहा हमारी सरकार जनता की जरुरत के अनुरुप कर रही है काम

सीएम योगीसीएम योगी

गोरखपुर। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ सोमवार को अपने सांसदीय क्षेत्र गोरखपुर पहुंचे। यहां पर सीएम ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि उनकी सरकार यूपी में जनता की जरुरत के अनुरुप काम कर रही है। इस दौरान सीएम ने उपचुनाव में बीजेपी के उम्मीदवार उपेंद्र दत्त शुक्ल को जिताने की अपील भी की।

पढ़ें:-रक्षामंत्री खरीदने चले गए मछली, इधर पीएम ने बदल दिया राफेल सौदा : राहुल 

सीएम योगी बोले-बिना भेदभाव के हो रहा विकास

इस दौरान सीएम योगी ने पूर्व सरकारों पर इशारों-इशारों में भेदभाव करने का आरोप लगाया उन्होंने कहा कि मैंने पिपराइच चीनी मिल का शिलान्यास किया। पहले सिर्फ 4 जिलों को बिजली मिलती थी, लेकिन अब पूरे प्रदेश को मिल रही है। बिना भेदभाव के लोगों को बिजली सप्लाई की जा रही है। विकास के रास्ते में आ रही हर बाधा को दूर किया जा रहा है।

सीएम योगी ने आगे बोलते हुए कि हमारी सरकार ने सालों से लंबित योजनाओं को पूरा किया। केंद्र सरकार से प्रदेश के विकास के लिए मदद मिल रही है। प्रधानमंत्री मोदी ने गोरखपुर के विकास के लिए अपना पूरा सहयोग दिया है। हमारी सरकार ने वन डिस्ट्रिक्ट, वन प्रोडक्ट को पिपराइच से जोड़ा है। विपक्ष पर निशाना साधते हुए सीएम योगी ने कहा कि सपा बोलती थी, कांग्रेस बंद कराती थी, लेकिन हमारी सरकार विकास करती है। हर नागरिक की जिम्मेदारी हमारी सरकार की है। गन्ना किसानों की उपज बढ़ाने के लिए प्रदेश सराकार काम करेगी। दूसरे राज्यों की तरह प्रदेश का भी विकास होगा।

loading...
Loading...

You may also like

समाजवादी पार्टी ने साईकिल यात्रा निकाल खोली भाजपा की पोल…

बस्ती। समाजवादी पार्टी नेता (सपा) एवं आवास विकास