29 अप्रैल को कांग्रेस देगी मोदी सरकर को सबसे बड़ा झटका

मोदी सरकरमोदी सरकर

नई दिल्ली। कांग्रेस पार्टी नरेंद्र मोदी सरकर  को बैंक धोखाधड़ी, एससी/एसटी अधिनियम को कमजोर करने समेत महंगाई और बेरोजगारी की समस्या को लेकर नरेंद्र मोदी सरकर को घेरने की कोशिश करेगी। आम चुनाव से पहले केंद्र सरकार को घेरने के लिए मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस दिल्ली के रामलीला मैदान में 29 अप्रैल को बड़ी रैली करेगी। इस रैली में कांग्रेस बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी के मुद्दे को उठाएगी।

देश की लोकतांत्रिक संस्कृति को कमजोर कर रही है मोदी सरकार

कांग्रेस महासचिव अशोक गहलोत ने कहा कि देश के लोगों की भावनाओं को जाहिर करने के लिए हमने रामलीला मैदान में 29 अप्रैल को राष्ट्रीय रैली करने का फैसला लिया है। इसका फैसला सभी प्रदेशों के पार्टी प्रभारियों और महासचिवों की बैठक में लिया गया है। गहलोत ने कहा कि भय, घृणा, अविश्वास और हिंसा का वातावरण बन गया है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा था कि लोकतंत्र में राजनीति प्यार, सहिष्णुता और अहिंसा की भावना से होनी चाहिए ,जबकि मोदी सरकार देश की लोकतांत्रिक संस्कृति को कमजोर कर रही है।

ये भी पढ़ें :-मोदी सरकार खिलाफ बगावत पर उतरे पार्टी के चार बड़े नेता, सपा-बसपा में जल्द हो सकते हैं शामिल 

 नंबर झूठ नहीं बोलते, हर महीने 10 लाख युवा जॉब के लिए तैयार

उन्होंने कहा कि राजग सरकार के सत्ता में आने के बाद केवल झूठे वादे ही किये जा रहे हैं तथा चार साल में किसी को यह महसूस नहीं हुआ कि अच्छे दिन आ गये हैं।

ये भी पढ़ें :-अखिलेश यादव का बड़ा बयान, कहा- गठबंधन का मकसद बीजेपी को हराना नहीं

बीजेपी पर निशाना साधते हुए गहलोत ने अपने ट्वीट में कहा कि नंबर झूठ नहीं बोलते, सीएमआईई के मुताबिक इस साल मार्च में बेरोजगारी पिछले 16 महीनों के अपने उच्चतम स्तर पर पहुंच गई है। बेरोजगारी बहुत ज्यादा हो चुकी है और कुल मिलाकर इस समय देश में 8 करोड़ नौकरियों की कमी है और हर महीने 10 लाख युवा जॉब के लिए तैयार हो रहे हैं।

Loading...
loading...

You may also like

लोकसभा चुनाव 2019 : स्‍मृति ईरानी बोली-बुलावे का स्वांग रचाया, क्योंकि जनता ने ठुकराया

🔊 Listen This News लखनऊ। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल