गर्मियों में फैशन के लिए देंखे कुछ कूल आइडियाज

गर्मियोंगर्मियों

लखनऊ। गर्मियों में फैशन को लेकर लोगों को बड़ा कंफ्यूजन रहता है। खास कर मार्च और अप्रैल के महीने में । दिन में जहां हमें हल्के कपड़ों में कंफर्टेबल फील होता है वहीं शाम को थोड़ी लेयरिंग की जरूरत महसूस होने लगती है। लेयरिंग का फैशन ट्रेंड एक बार फिर से मेनस्ट्रीम में आ गया है। यंग गर्ल्स इसको लेकर काफी कंशस हैं।

फिर से ट्रेंड में आया लेयर्ड टॉप 

लेयर्ड टॉप फिर से ट्रेंड में आ गया है। लड़कियां इसे अपने किसी भी पुराने ड्रेस के साथ पहन सकती हैं। इससे लुक एकदम डिफरेंट हो जाता है। स्कर्ट और वन पीस या फिर गाउन सभी के साथ इसको ट्राई कर सकते हैं।

 मैक्सी ड्रेस समर के लिए परफेक्ट 

मैक्सी ड्रेस समर के लिए एकदम परफेक्ट ड्रेस है। प्रिंटेड शॉर्ट मैक्सी काफी ग्लैमरस लुक देता है। इसमें फ्लोरल प्रिंट हो तो सोने पे सुहागा। इस समर आप येलो और ऑरेंज प्रिंटेड शॉर्ट मैक्सी ट्राइ करें, यकीनन खूबसूरत लगेंगी आप।

खूब चलन में है क्रॉप टॉप

इन दिनों क्रॉप टॉप का खूब चलन है। टाइट फिटिंग वाले जींस और हाई वेस्ट पैंट के साथ ये काफी आकर्षक लुक देती है। यह हर लड़कियों को अच्छा लगता है।

ट्रेंड में है ऑफ शोल्डर

इन दिनों हर लड़कियां समर में ऑफ शोल्डर को प्रिफर करती हैं। यह ड्रेस काफी ट्रेंड में है। यह खूब जंच रही है।

 

शॉर्ट्स कभी पुराना नहीं होता

शॉर्ट्स का फैशन कभी पुराना नहीं होता। हर लड़की के वार्डरोब में एक डेनिम शॉर्ट्स तो होता ही है। इस बार फ्लोरल प्रिंट वाले शॉर्ट्स ट्रेंड में हैं। इसके अलावा लोअर में तो कुछ खास बदलाव नहीं आया है, लेकिन ट़ॉप, कुर्ती और टीशर्ट ज्यादा फैशनेबल हो गए हैं। खासकर बोल्ड कलर, वाइड स्ट्रीप, ऑफ शोल्डर इस मौसम क्रेज में देखा जा रहा है। फैशन सिर्फ लड़कियों के लिए ही नहीं लड़कों के लिए भी होता है। इस समर सीजन में लड़के भी कैजुअल और कंफर्ट ड्रेस को पसंद करते हैं।

लिनेन और कॉटन सदाबहार फैब्रिक

लड़के ज्यादतर लिनेन और कॉटन को पसंद करते हैं। इस फैब्रिक में गर्मियों में आरादायक  तो महसूस होता ही है साथ ही बदन को आराम भी महसूस होता है। लिनेन का सबसे बड़ा फायदा यह है कि इसके ट्राउजर और शर्ट दोनों मार्केट में अवलेबल हैं। लेकिन युवाओं को लिनेन के कलरफुल शॉर्ट कुर्ता समर में ज्यादा पसंद आ रहे हैं।

गर्मियों में युवाओं को भा रहा है स्नीकर्स 

गर्मियों में युवाओं को स्नीकर्स पहनना ज्यादा पसंदीदा होता है। खास कर व्हाइट स्नीकर्स। कैजुअल ड्रेस में स्नीकर्स से बेस्ट कोई विकल्प  नहीं होता है।

कलरफुल एविएटर और गोगल्स

समर में यंग लड़कों के बीच सबसे ज्यादा मांग कलरफुल गोगल्स का रहता है। वैसे तो ब्लैक गोगल्स सबसे हॉट होता है, लेकिन आजकल लड़के पर्पल और ब्लू कलर के गोगल्स ज्यादा पसंद करते हैं।

loading...
Loading...

You may also like

माकपा नेता का बड़ा बयान, कहा- पीएम मोदी केरल में हिंसा को भड़का रहे

नई दिल्ली। माक्र्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी(माकपा) के एक शीर्ष