चारबाग बस अड्डे से एआरएम ने पकड़ीं डग्गामार बसें…

24ghanteonline24ghanteonline

लखनऊ। परिवहन निगम के तमाम दावों के बाद भी डग्गामार बसें धड़ल्ले से चल रही हैं। इन बस मालिकों के हौसलें इतने बुलंद है कि वह बस अड्डे के सामने ही बसें लगाकर सवारियां भर रहे हैं। आज चारबाग बस अड्डे के सामने एआरएम प्रशांत दीक्षित ने चार डग्गामार बसों को पकड़ा। पहले डग्गामार वाहन संचालकों ने हंगामा करते हुए एआरएम को घेर लिया लेकिन मौके पर पहुंची पुलिस व कर्मचारियों को देख वह बसें छोड़ कर भाग निकलें जबकि दो बस चालक बसें लेकर फरार हो गए। दो बसों को परिवहन विभाग ने सीज कर दिया है।

यह भी पढ़ें :कांग्रेस ने सदन में संवेदनहीनता की सारी हदें पार की : सुषमा स्वराज

लखनऊ से दिल्ली के लिए भरते हैं सवारी…

परिवहन विभाग ने भले ही बसों को पार्टी बुकिंग का परमिट दिया हो लेकिन ये बसें लखनऊ से दिल्ली, गोरखपुर व इलाहाबाद के लिए अवैध रुप से सवारियां भर कर चल रही हैं। सेटिंग के खेल पर डग्गामार वाहन मालिकों के हौंसले इतने बढ़ चुके हैं कि वह परिवहन विभाग के बस स्टेशनों के सामने अपनी बसें खड़ी कर सवारियां भरने से नहीं हिचकिचाते हैं। मंगलवार सुबह एआरएम प्रशांत दीक्षित चारबाग के रास्ते से किसी काम से जा रहे थे। उन्होंने बस स्टेशन से महज सौ से दौ मीटर की दूरी पर चार डग्गामार बसों को सवारियां भरते हुए देखा।

यह भी पढ़ें :छात्र के अपहरण में विपक्ष का हाथ मंत्री का आरोप, विस अध्यक्ष ने नकारा

डग्गामार वाहन चालक फरार…

एआरएम प्रशांत दीक्षित ने अपनी गाड़ी रोक कर बस संचालक को पकडऩा चाहा। वहीं, वहीं बस संचालकों ने एआरएम को अकेला देख पहले उनको घेरने की कोशिश की। तब तक इसकी जानकारी बस स्टेशन के कर्मचारियों को हो गई। सुचना पाकर मौके पर कर्मचारी भी पहुंच गए। डग्गामार बस संचालकों ने हंगामा करना शुरू कर दिया। इस बीच मौके पर नाका पुलिस भी पहुंच गई। मौके पर पुलिस और कर्मचारियों के पहुँचते ही दो डग्गामार वाहन चालक अपनी बसें लेकर भाग गए जबकि एआरएम ने दो बसों को पकड़ लिया।

इन दोनों डग्गामार बसों को चारबाग बस स्टेशन लाया गया। परिवहन विभाग ने दोनों बसों को सीज कर दिया जबकि उनके चालकों को पुलिस के हवाले कर दिया गया। आपको बता दें कि डग्गामार वाहन चालक नत्था तिराहे से बहराइच के लिए सवारियां भर रहे थे।

loading...
Loading...

You may also like

बसपा-सपा के बाद चार निर्दलीय पार्टियों ने बढ़ाया कांग्रेस की ओर हाथ…

भोपाल। मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव परिणाम (MP Assembly