यौन शोषण के आरोपी एक्टर के साथ रोमांस करना चाहती हैं दीपिका…जानें…

- in Categorized, मनोरंजन
Please Share This News To Other Peoples....

मुंबई। बॉलीवुड अदाकारा दीपिका पादुकोण पद्मावत के बाद अब फिर से हॉलीवुड में एंट्री लेने वाली हैं। जानकारी के लिए आपको बता दें कि दीपिका इससे पहले  xXx: Return of Xander Cage  फिल्म में काम कर चुकी हैं।

यह भी पढ़ें : लखनऊ : ग्रामीण इलाके में डकैतों की सूचना पर ताबड़तोड हुई फायरिंग

चैट शो के दौरान दीपिका ने किया था खुलासा…

बताया जा रहा है कि दीपिका ने एक और हॉलीवुड एक्टर के साथ काम करने के इच्छुक हैं। उन्हें इस अदाकार के साथ परदे पर रोमांस करने से भी गुरेज़ नहीं है साज नहीं है। आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले ही दिपिका ने नेहा धूपिया के चैट में अपनी ज़िन्दगी से जुड़े कई खुलासे किये थे। इस दौरान उनसे पूछा गया था कि वे किस एक्टर के साथ लव सीन करना चाहती हैं। उन्होंने जवाब दिया कि वे गोल्डन ग्लोब विनर जेम्स फ्रांको के साथ लव सीन करना चाहती हैं।

यह भी पढ़ें :विदेश भेजने के नाम पर जालसाज ने बेरोजगारों से लाखों रुपये ठगे

अदाकार पर है यौन शोषण का आरोप…

बता दें कि जेम्स फ्रांको हॉलीवुड के फेमस एक्टर और फिल्ममेकर हैं। वे द डिजास्टर आर्टिस्ट, स्पाइडरमैन और पाइनएपल एक्सप्रेस जैसी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। जेम्स उस समय भी चर्चा में रहे थे, तब उन पर यौन शोषण का आरोप लगा था। हॉलीवुड की पांच अदाकाराओ ने जेम्स पर दुव्र्यवहार और यौन शोषण का आरोप लगाया। इन सब बातों पर न ध्यान देते हुए दीपिका उनके साथ फिल्म में काम करने को सपना देख रही हैं।

loading...

You may also like

केबीसी 10:सेट पर पहुंचे अनुष्का-वरुण, अमिताभ ने छेड़ दी ‘फ्लाइंग किस’ की बात

मुंबई। भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली आजकल रेस्ट पर