मुख्यमंत्री केजरीवाल की बढ़ी मुश्किलें, दिल्ली पुलिस पहुंची सीएम आवास

मुख्यमंत्री केजरीवालमुख्यमंत्री केजरीवाल

नईदिल्ली। सीएम आवास पर मुख्य सचिव से मारपीट के मामले में केजरीवाल की मुश्किलें बढ़ गयी है। दिल्ली पुलिस CCTV फुटेज लेने के लिए मुख्यमंत्री आवास पहुंच चुकी है। साथ ही पुलिस मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया से पूछताछ भी कर सकती है। बताया जा रहा है कि सीएम आवास पर थप्पड़कांड की रात जो-जो मौजूद था सबसे पुलिस पूछताछ करेगी।

ये भी पढ़ें:LIVE: प्रधानमंत्री मोदी ने छात्रों को दिया परीक्षा गुरुमंत्र, कहा- “मैं हमेशा आपका मित्र हूँ” 

मुख्यमंत्री केजरीवाल की बढ़ी मुश्किलें, दिल्ली पुलिस पहुंची सीएम आवास

सीएम आवास पर हुए थप्पड़कांड को लेकर दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट ने आम आदमी पार्टी के दो विधायकों को 14 दिनों की रिमांड पर भेज दिया था। हालांकि, कोर्ट AAP विधायक प्रकाश जारवाल और अमानतुल्ला खान की जमानत पर शुक्रवार को सुनवाई कर सकती है। आम आदमी पार्ट के नेता संजय सिंह ने वीके जैन पर बयान बदलने का आरोप लगाया है।

गृहमंत्री आवास का किया घेराव

सीएम आवास पर मुख्य सचिव के पिटाई के विवाद को लेकर आम आदमी पार्टी और बीजेपी में घमासान जारी है। जहाँ विरोध करते हुए बीजेपी कार्यकर्ताओं ने केजरीवाल के घर का घेराव किया था। वहीं आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने गृहमंत्री राजनाथ सिंह के घर के बाहर हंगामा किया। आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह और आशुतोष ने आरोप लगाया है कि दिल्ली पुलिस के दबाव में वीके जैन नबे अपना बयान बदला है।

केजरीवाल ने कहा खुश हूँ

मुख्य सचिव के साथ हुए थप्पड़कांड का फूटेज लेने सीएम आवास पहुंची दिल्ली पुलिस। जिसके बाद मुख्यमंत्री केजरीवाल ने बड़ा बयान दिया है। केजरीवाल ने कहा कि खुश हूँ कि मामले की जांच हो रही है। साथ ही केजरिआल ने कहा मै चाहता हूँ इसी तरह जज लोया के मर्डर केस की भी जांच हो। जिसमें अमित शाह से पूछताछ की जानी चाहिए।

loading...
Loading...

You may also like

माकपा नेता का बड़ा बयान, कहा- पीएम मोदी केरल में हिंसा को भड़का रहे

नई दिल्ली। माक्र्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी(माकपा) के एक शीर्ष