नशे में धुत इंजीनियरों ने फुटवियर विक्रेता को पीटा, लूट का मुकदमा दर्ज…

24ghanteonline
Please Share This News To Other Peoples....

लखनऊ। निगोहां इलाके में शराब के नशे में धुत सा टवेयर इंजीनियरों ने फुटवियर दुकानदार की बेरहमी से पिटाई कर दी। दुकानदार का कसूर महज इतना था कि वह देर रात को दुकान बंद कर चुका था, इसी दौरान पहुंचे आरोपितों ने चप्पल खरीदने की जिद करने लगे। पीडि़त ने दुकान खोलने से इन्कार कर दिया था। पीडि़त ने आरोपितों के खिलाफ लूट का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें : शादीशुदा प्रेमिका की जुदाई में युवक ने की ख़ुदकुशी…

थाना प्रभारी निगोहां ने बताया कि…

मूलत: गाजियाबाद निवासी नितिन अग्रवाल, रोहन व राघव सा टवेयर इंजीनियर हैं। मंगलवार को लखनऊ हाई कोर्ट में तीनों अपना काम करने के बाद इलाहाबाद जाने के लिए निकले थे। रात्रि करीब 10 बजे तीनों कार से निगोंहा कस्बे में रूककर श्रवण कुमार मिश्रा की दुकान पर पहुंचे थे। श्रवण दुकान बंद चुका था। इस पर आरोपित दुकान खोल कर चप्पल खरीदने की बात कहने लगे। श्रवण ने दुकान खोलने से इन्कार कर दिया। बस यही बात आरोपित युवकों को बुरी लग गई।

आरोपित युवक दुकानदार से कहासुनी करने लगे। नौबत मारपीट तक पहुंच गई। शराब के नशे में धुत आरोपितों ने दुकानदार की पिटाई कर दी और भाग निकले। पीडि़त ने आनन-फानन में 100 न बर डॉयल कर मामले की जानकारी पुलिस को दे दी। रायबरेली बछरांवा पुलिस की मदद से आरोपितों को दबोच लिया। आरोपितों को निगोहां पुलिस के हवाले कर दिया गया। थाना प्रभारी के मुताबिक आरोपितों के खिलाफ दुकानदार ने लूट व मारपीट का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ लूट व अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर उन्हें जेल रवाना कर दिया है।

यह भी पढ़ें :लखनऊ : अवैध शराब समेत तीन को पुलिस ने दबोचा

हांथ में शराब की बोतल लेकर पहुंचे थे दुकान

पीडि़त दुकानदार ने बताया कि रात्रि करीब 10 बजे आरोपित युवकों ने तेज स्पीड में कार उनकी शॉप के सामने रोकी थी। एक युवक के हांथ में शराब की बोतल लेकर उनके पास पहुंचा था। युवकों को शराब के नशे में झुमता देख पीडि़त ने दुकान खोलने से इन्कार कर दिया था। पीडि़त ने बताया कि आरोपित इस कदर शराब के नशे में धुत थे कि वह सही ढंग से चल तक नहीं पा रहे थे।

यह भी पढ़ें :

ओवरटेक करने को लेकर हुई थी भाजपा नेता से विवाद

अपने को भजापा नेता बताने वाले मोहनालागंज के गौरा के रहने वाले ऋषि मिश्रा ने बताया की मंगलवार की रात को वो अपने डेरी फार्म निगोहां के राती जा रहा था। तभी रास्ते मे वैगनआर कार सवारो ने उनकी गाड़ी के आगे बेढ़ा लगाकर रोकने का प्रयास किया। जिस पर किसी तरह भागकर कन्ट्रोल रूम पर सूचना दी। वहीं पकडे गये लोगो ने बताया कि ओवरटेक को लेकर कहासुनी हुयी थी। वहीं ऋषि मिश्रा ने बताया उन्हे काफी दिनों से जान से मारने की धमकी मिल रही है।

कुछ दिन पहले मोहनालागंज की एक फैक्ट्री के खिलाफ धरना प्रर्दान किया था। वही पुलिस भाजपा नेता की तहरीर पर पडताल कर रही है। निगोहां थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपितों के गृह जनपद के थाने में उनकी पड़ताल की जा रही है। हालांकि इलाहाबाद पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ किसी प्रकार का अपराधिक मामला दर्ज न होने की बात कही है। निगोहा पुलिस ने अरोपितों के खिलाफ लूट का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Related posts:

'लीला की लीला' फिल्म बनाकर करणी सेना भंसाली से लेगी बदला
राजस्थान लोकसभा उपचुनाव : मांडलगढ़ में कांग्रेस की बड़ी जीत
निरंतर चलायमान रहने वाले का ही चलता है भाग्य: राज्यपाल
मनकामेश्वर मठ : निर्धन कन्याओं का सम्मान व फलाहार कराकर मनाया नवरात्री पर्व
सिद्धार्थनगर में नदी में डूबने से तीन मासूमों की मौत
उन्नाव कांडः भड़के प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष बोले योगी ढोंगी हैं, इनको चप्पल से पीटें!
तकनीकी खराबी के कारण राहुल गांधी के विमान की इमरजेंसी लैंडिंग
सिपाही के ट्वीट से पुलिस विभाग में मचा हड़कम्प,16 पुलिसकर्मी लाइन हाजिर
लोटन पुलिस को फोरेंसिक टीम ने किया प्रशिक्षित
भेदभाव से भारत की पहचान खतरे में : प्रणब मुखर्जी
1090 पर हत्या मामला: हत्यारोपी गिरफ्तार, बात ना मानने पर दिया घटना को अंजाम
क्यों किया एसएसपी दीपक कुमार का तबादला : हाईकोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *