दहशत फ़ैलाने वाला तेदुआ मारा गया, FIR दर्ज कराएगा वन विभाग

तेदुआतेदुआ

लखनऊ। एक तेदुआ जो प्रदेश की राजधानी में वन विभाग के साथ पुलिस व सेना के छुड़ा रहा था वः तेदुआ आज तोड़कर एक घर में घुस गया। राजधानी आशियाना इलाके मे तीन दिन से पकड़ में नहीं आ रहे तो आज तेंदुआ अभी को मारा गया है। तेदुये ने आज थानाध्यक्ष आशियाना त्रिलोकी सिंह के साथ तीन लोगों पर हमला बोला था। इसके बाद थानाध्यक्ष त्रिलोकी सिंह ने उसके ऊपर गोली फायर दिया। गोली लगने से घायल तेंदुआ एक घर में घुस गया। तेंदुआ ने जाल को दांतों से काटा, फिर बाहर निकलकर भगा।

तेदुआ ने दम तोड़ दिया

तेंदुआ एक घर में छिपकर बैठा। गोली लगने उसने पुलिस टीम पर हमला बोल दिया। पुलिस टीम ने अपने बचाव में उस पर फायर कर दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घर के किचन में छुपकर बैठे तेंदुआ का काफी खून बह गया। बाद गंभीर रूप से घायल तेंदुआ को वन विभाग की टीम ने वहां से निकाल के ले गयी। इस दौरान उसने दम तोड़ दिया। इसके बाद उनको लखनऊ के प्राणि उद्यान लाया गया है।

ये भी पढ़े :पीएनबी घोटाला : कांग्रेस- जनता का उठ रहा है विश्वास, चौकीदार सोता रहा भाग गए चोर 

मौत के कारणों को लेकर प्रेस कांफ्रेंस

अब मिर्तक तेदुए का प्राणि उद्यान लाया गया जहाँ उसका पोर्टमार्टम किया जा रहा है । अब मुख्य वन संरक्षक की प्रेस कांफ्रेंस की है जिसमे कहा गया ही कि वन विभाग तेदुए को न पकड़ पाने की नाकामी में जुटा है । वन विभाग का कहना है कि गोली के मारने से तेदुये की मौत हुई है तेदुए को पकड़ने के लिए वन विभाग के रेकसू करने में 3 दिनों से रहा पूरी तरह से नाकाम रही। बताया जा रहा है की तेदुया वन विभाग के लापरवाही के चलते मारा गया है तेदुए को बाहर से तीन गोली बाहर से लगी दिखाई दे रही है । वन विभाग तेदुए के मौत के मामले में वन विभाग इस मामले की FIR दर्ज करेगा ।

Loading...
loading...

You may also like

फलकनुमा एक्‍सप्रेस में लगी भयंकर आग, कई बोगियां जलकर खाक

🔊 Listen This News नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल