गैस लीक होने से लगी आग ने पति पत्नी को लिया चपेट में…

लखनऊ। मलिहाबाद थाना क्षेत्र के फतेहनगर गांव में शनिवार की सुबह घरेलू गैस सिलेण्डर का पाईप लीक होने से आग लग गई। हादसे में खाना बनाते समय महिला आग की चपेट में आ गई। महिला की चीख पुकार सुनकर मौके पर पहुंचा पति उसे आग की चपेट से बचाने लगा। इस दौरान पति भी ग भीर रूप से झुलस गया। घायलों को आनन-फानन में सीएचसी अस्पताल ले जाया गया। जहां पति की हालत ग भीर देखते हुए उसे ट्रामा सेण्टर रिफर कर दिया।

यह भी पढ़ें : लखनऊ : हाई स्कूल के लापता छात्र ने की आत्महत्या

ख़बरों के मुताबिक़…

ग्राम फलेहनगर मलिहाबाद निवासी 32 वर्षीय राम सिंह किसान हैं। शनिवार की सुबह उनकी पत्नी 29 वर्षीय रंजना किचन में खाना बना रहीं थीं। इसी दौरान घरेलू गैस सिलेण्डर का पाईप फट गया। पाइप के फटते ही गैस लीक होने लगी और तत्काल आग लग गई। आग की चपेट में आने से रंजना के कपड़े आकर जलने लगे। रंजना चीखने-चिल्लाने लगी। रंजना की आवाज सुनकर मौके पर राम सिंह पहुंच गया। राम सिंह भी किचन में घुस गया और रंजना को आग की चपेट से बचाने लगा। इस दौरान राम सिंह भी आग की चपेट में आने से बुरी तरह झुलस गया।

यह भी पढ़ें : लखनऊ : हाई स्कूल के लापता छात्र ने की आत्महत्या

पड़ोसियों ने आग को किया काबू में…

मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने पानी डालकर आग बुझाई, लेकिन तब तक पति-पत्नी आग की चपेट में आने से झुलस चुके थे। ग्रामीण आनन-फानन में घायलों को लेकर सीएचसी अस्पताल ले गए। जहां चिकित्सक ने बुरी तरह झुलसे पति को ट्रामा रिफर कर दिया, जबकि रंजना का प्राथमिक उपचार कर उसे छुट्टी दे दी। पुलिस का कहना है कि राम सिंह करीब 30 फीसदी तक झुलस गया है। ट्रामा में घायल की हालत नाजुक बनी हुई है।

loading...
Loading...

You may also like

जंगल मे मिला महिला का कंकाल

सिद्धार्थनगर। मोहाना थाना क्षेत्र के दुल्हाशुमाली के ककरहवा