गोमती में कूदी युवती, गोताखोरों ने बचाई जान…

24ghanteonline24ghanteonline
Please Share This News To Other Peoples....

लखनऊ। गोमतीनगर इलाके में स्थित वीमेन पॉवर लाइन चौराहे से चंद कदमों की दूरी पर मंगलवार शाम लेबर डिपार्टमेंंट में कार्यरत युवती ने गोमती नदी में छलांग लगा दी। युवती के कूदते ही मौके पर अफरा-तफरी का माहौल हो गया। राहगीर और वहां मौजूद लोग चीखने-चिल्लाने लगे। आवाज सुनकर नदी के आस-पास मौजूद गोताखोरों ने आनन-फानन में युवती को नदी से बाहर निकाला, लेकिन तब तक उसकी हालत नाजुक हो गई थी। युवती को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालांकि थाना प्रभारी गोमतीनगर ने बताया कि युवती का पुरूष मित्र से मनमुटाव हो गया था।

यह भी पढ़ें : कांग्रेस ने सदन में संवेदनहीनता की सारी हदें पार की : सुषमा स्वराज

थाना प्रभारी का कहना है कि…

थाना प्रभारी गोमतीनगर के मुताबिक मालवीयनगर बाजारखाला थाना क्षेत्र में रहने वाली स्वेता सहगल (22) एपी सेन रोड स्थित श्रम विभाग के कार्यालय में क्लर्क (बाबू) के पद पर कार्यरत है। बताया जा रहा है कि उसने अपने पिता माखनलाल सिंह के स्थान पर नौकरी पाई है। स्वेता अविवाहित है, उसकी नौकरी की वजह से आये दिन घर में झगड़ा होता है। रोज की तरह वह मंगलवार को भी कार्यालय गई थी वहां से आने के बाद करीब 4.30 बजे वह समतामूलक चौराहे के करीब गोमती नदी पर पहुंची और नीचे छलांग लगा दी। युवती को नदी में कूदता देख राहगीरों ने शोर मचाया और पुलिस को इसकी सूचना दी।

यह भी पढ़ें : बिहार का कुख्यात अपराधी लखनऊ में दबोचा गया…

युवती का किसी पुरूष मित्र से मन-मुटाव हो गया था…

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से युवती को बेहोश स्थिति में बाहर निकलवाया और सिविल अस्पताल में भर्ती कराया। यहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने उसे घर भेज दिया। थाना प्रभारी गोमतीनगर ने बताया कि पूछताछ में युवती कुछ बोलने को तैयार नहीं है। उन्होंने बताया कि युवती का किसी पुरूष मित्र से मन-मुटाव हो गया था।

loading...

You may also like

एमपी व छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव से पहले मायावती ने कांग्रेस को दिया दोहरा झटका

लखनऊ। एमपी व छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव कांग्रेस पार्टी