लखनऊ: फ्लैट में बंधक बनाकर युवती से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

दुष्कर्मदुष्कर्म

लखनऊ। यूपी की राजधानी लखनऊ में सोमवार देर रात एक युवती को बंधक बनाकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। इसके बाद, पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने इस बात की जानकारी मंगलवार को दी।

पुलिस के मुताबिक कथित तौर पर दुष्कर्म और मारपीट का मामला

पुलिस के मुताबिक हजरतगंज इलाके में युवती के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म और मारपीट का मामला सामने आया था। आरोपी ने युवती के साथ मारपीट भी की गई है। फिलहाल पुलिस ने घायल युवती को बलरामपुर हॉस्पिटल में एडमिट कराया है। इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

ये भी पढ़ें :-भीम आर्मी देगी आरएसएस को टक्कर, अब दलित पढ़ेंगे भीम पाठशाला में अपना इतिहास 

सिंचाई विभाग के जेई के चालक ने युवती से किया रेप

यह मामला हजरतगंज के वजीर हसन रोड की है। पुलिस के मुताबिक युवती को जबरन बंधक बनाकर उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया गया है। पुलिस ने इस मामले में आरोपी युवक को अरेस्ट कर लिया है। पीड़ित लड़की का मेडिकल परीक्षण भी करवाया जा रहा है।पीड़िता के मुताबिक सिंचाई विभाग के जेई के ड्राइवर ने लिफ्ट देने के बहाने उसे कार में बैठाया और जबरन अपने फ्लैट पर ले गया। उसके बाद उसने दुष्कर्म किया।

पीड़िता के विरोध करने पर आरोपी युवक ने उसके साथ की मारपीट

पीड़िता के मुताबिक विरोध करने पर उसने उसके साथ मारपीट भी की। बीते सोमवार की रात एक  बजे पीड़ित महिला ने 100 नंबर पर फोन कर पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद हरकत में आई पुलिस ने आरोपी ड्राइवर को उसके फ्लैट से गिरफ्तार कर लिया।  फिलहाल पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर आरोपी ड्राइवर को उसके घर से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। मामले की तफ्तीश जारी है। हजरतगंज कोतवाली के इंस्पेक्टर आनंद शाही ने इस मामले की पुष्टि करते हुए स्वीकारा है कि ऐसा मामला सामने आया है। आरोपी को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की जा रही है और इसके बाद केस दर्ज किया जाएगा।

loading...
Loading...

You may also like

बिहार के जेलों में हुई एक साथ छापेमारी, आपत्तिजनक सामान बरामद

पटना। बिहार में कानून व्यवस्था को लेकर बुधवार