कठुआ-उन्नाव गैंगरेप बोली हेमा मालिनी, इन घटनाओं की हो रही है ज्यादा पब्लिसिटी

हेमा मालिनी
Please Share This News To Other Peoples....

मथुरा । भारतीय जनता पार्टी की सांसद हेमा मालिनी ने देश में दुष्कर्म की हर घटना को देश के लिए दुर्भाग्यपूर्ण बताया है।  सांसद हेमा मालिनी शनिवार को  यहां पर स्कूल चलो अभियान की रैली को संबोधित किया। मथुरा के डेंपियरनगर के भगतसिंह पार्क में  रैली का शुभारंभ सांसद हेमा मालिनी ने हरी झंडी दिखाकर किया। उन्होंने कहा कि देश में आए महिलाओं और बच्चों के साथ आपाराधि‍क घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। महिलाओं, बच्चों के साथ ऐसी घटनाओं पर  अब बॉलीवुड एक्ट्रेस और भाजपा सांसद हेमा मालिनी ने चिंता जताई है। उन्होंने कहा है कि ऐसे हादसों को रोका जाना चाहिए। इन आपाराधि‍क घटनाओं से देश का नाम भी खराब हो रहा है।

आपाराधि‍क घटनाओं से खराब हो रहा है देश का नाम

बतातें चलें कि हाल ही में कठुआ और उन्नाव में गैंगरेप की घटनाओं का  देशव्यापी विरोध हो रहा है। एक सवाल के जवाब में कठुआ, उन्नाव का नाम तो नहीं लिया, लेकिन हेमा मालिनी ने कहा कि पहले भी बच्चों के साथ अपराध की घटनाएं होती थीं। अब ऐसी घटनाओं पर पब्लिसिटी हो ज्यादा हो रही है। पहले भी शायद ये सब हो रहा होगा पर किसी को मालूम नहीं था, लेकिन इसके ऊपर जरूर ध्यान दिया जाएगा। ऐसे जो हादसे हो रहे हैं वो नहीं होने चाहिए।  इससे देश का नाम खराब होता है।

ये भी पढ़ें :-डीजीपी के फेक ट्विटर अकाउंट से यूपी पुलिस को ऑर्डर दे रहा था नाबालिग

संयुक्त राष्ट्र संघ तक पहुंच चुका हैं कठुआ गैंगरेप का मुद्दा

बतातें  कठुआ गैंगरेप की घटना का विरोध ना सिर्फ देश बल्कि विदेशों तक पहुंच चुका है। कठुआ गैंगरेप का मुद्दा संयुक्त राष्ट्र संघ पहुंच चुका है। इसके  चलते आरोपियों को सजा दिलाने और बच्चों की सुरक्षा के लिए कड़े कानून को लाने की मांग की जा रही है।

उन्नाव और कठुआ गैंगरेप के बाद लगातार देश में हो रहीं हैं आपाराधि‍क घटनाएं

उन्नाव और कठुआ गैंगरेप मामले के बाद एक के बाद एक और इस तरह की और घटनाएं सामने आई हैं। कुछ दिन पहले ही सूरत में 11 साल की नाबालिग के साथ रेप और हत्या का एक और मामला सामने आया है। इंदौर में छह महीने की एक मासूम बच्ची के अपहरण और कथित बलात्कार के बाद उसकी हत्या किये जाने के सनसनीखेज मामले में पुलिस ने वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी को धर दबोचा है। मामले में कथित संवेदनहीनता एवं लापरवाही बरतने के चलते सहायक उप निरीक्षक (एएसआई) को निलंबित कर दिया गया है। पुलिस उप महानिरीक्षक (डीआईजी) हरिनारायणाचारी मिश्रा ने बताया कि मामले में देर रात नवीन गाडगे (25) को पकड़ लिया गया। यह शख्स बच्ची का दूर का रिश्तेदार है।

Related posts:

अतुल्य भारत में दिखी भारतीय सांस्कृतिक विरासत की झलक
चीन ने सीपीईसी के फंडिंग पर लगाई रोक
मुख्य सचिव ने आगरा एक्सप्रेसवे का किया निरिक्षण, शुरू होगा टोल...
प्रवासी सांसदों को मोदी मंत्र, 21वीं सदी भारत की
धारा 377: क्या समलैंगिक-ट्रांसजेंडर्स विवाह को आजादी मिलेगी
बांग्लादेश में रह रहे रोहिंग्या बच्चे बीमारियों की चपेट में : UNICEF
पाकिस्तान को सेमीफाइनल में मिली हार से लगा सदमा,कहा- किसी ने कराया जादू-टोना
पुलिस की मदद से रिशिता डेवलपर ने बंद किया रास्ता...
खुशखबरी! SBI ने 2 साल से ऊपर की जमा पर बढ़ाई ब्याज दरें
राजद को बड़ा झटका, लालू प्रसाद यादव को नहीं मिली जमानत
लघु फिल्म ' छोटी सी गुजारिश ' अब कांस फिल्म फेस्टिवल जगह बना ली
मंत्रीपद बंटवारे को लेकर कुमारस्वामी ने कांग्रेस के सामने रखी यह शर्त

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *