उन्नाव गैंग रेप में हाईकोर्ट ने स्वतः संज्ञान लिया, पहली सुनवाई 12 को

उन्नाव रेप केसउन्नाव गैंग रेप

लखनऊ। सूबे के उन्नाव जिले के युवती गैंग रेप के मामले में आज इलाहाबाद हाईकोर्ट ने स्वतः संज्ञान लिया है। उन्नाव गैंग रेप मामला  की सुनवाई 12 अप्रैल को होगी। कोर्ट ने इस मामले के लिए एक एक एमिकस क्यूरी नियुक्त को नियुक्त कर दिया है। दूसरी तरफ सुप्रीम कोर्ट में भी मामले की सीबीआई जांच और पीड़िता को मुआवजा देने की मांग वाली याचिका पर सुनवाई के लिए तैयार हो गया। उन्नाव जिले के बांगरमऊ से भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेगर पर युवती ने रेप का आरोप लगाया है। स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम (एसआईटी) इस समय पीदीता के घर पर पहुँच क्र जनच कर रही है।

उउन्नाव गैंग रेप में हाईकोर्ट ने स्वतः संज्ञान लिया

आरोपी विधायक की पत्नी संगीता सेंगर ने आज डीजीपी ओपी सिंह में मिली है और न्याय दिलाने की मांग की है। विधायक कुलदीप सेंगर के पत्नी के साथ एक और बीजेपी विधायक शैलेष सिंह शैलू भी मौजूद थे।जो मौजूदा समय में बलरामपुर के विधायक है। संगीता सेंगर ने बताया की मेरे पती निर्दोष है। सत्य । तथ्यों को छिपाया जा रहा है, मेरे पती पर आरोप लगाने वाली लड़की का नार्को टेस्ट करा ले,मेरे पति आज तक उस युवती से मिले तक नहीं हैं। यह पूरा , यह पूरा मामला राजनीतिक रूप ले रहा है। बिना किसी प्रमाणों के मेरे पती को रेपिस्ट खा जा रहा है। हमारी बेटियां डरी हुई है हमारा पूरी तरह से मानसिक शोषण  किया जा रहा है।

ये भी पढ़े : कुमार पर नहीं रहा आप का विश्वास, प्रभारी पद से भी हटाया 

पीड़िता ने कहा, “मैं सीएम से न्याय की मांग करती हूं। मुझे डीएम ने होटल के एक कमरे में बंद कर दिया है। पानी तक नहीं दिया जा रहा। मैं अपराधी को दंड दिलाना चाहती हूं।” पीड़िता ने मामले में सीबीआई जांच की मांग की है।

loading...
Loading...

You may also like

राम मंदिर निर्माण के लिए सोनिया-राहुल से बात करेंगे VHP नेता

नई दिल्ली। रामलीला मैदान में विशाल धर्म सभा