भरतनाट्यम के साथ हॉलीवुड का जलवा

- in मनोरंजन, लखनऊ

लखनऊ। भारतीय प्रबंध संस्थान-आईआईएम में चल रहे तीन दिवसीय मेनफेस्ट- वर्चस्व-17 का समापन रविवार को हो गया। आखिरी दिन सामाजिक संस्थाओं और कंपनियों से जुड़े लोगों की प्रेरणादायक स्पीच सुनने का मौका मिला। वहीं इसके बीच डांस और खेलों का तडक़ा बेहद खास रहा। मॉकमीडिया का सेशन सबसे रोचक रहा। इसमें आईआईएम लखनऊ के कुछ छात्र राजनेता, बॉलीवुड कलाकार और खिलाड़ी बने, वहीं कुछ पत्रकार की भूमिका निभाते नजर आए।

इसमें एक छात्र प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की भूमिका में भी था। जिससे पत्रकार ने प्रदेश के विकास परक योजनाओं के बारे में पूछा। इस पर मुख्यमंत्री ने कहा कि वह विकास के लिए हर संभव प्रयास जारी है। इस अवसर पर बिजनेस लीडर कॉन्क्लेव में एस्सार स्टील इंडिया के पूर्व कार्यकारी उपाध्यक्ष फर्डोस वंद्रेवाला ने छात्रों को सफलता के टिप्स दिए! क्हा, यदि छात्र कामयाब कैरियर बनाना चाहते हैं तो उन्हें अपने विषय में एक्सपर्ट होना पड़ेगा। अपने विषय या फील्ड से बेहतर ढंग से रूबरू नहीं होंगे तो मंजिल तक पहुंचना मुश्किल हो जाएगा।

गूगल के अनुज बाजपेई, सिद्धार्थ और नवरोज सिंह ने छात्रों को सर्च इंजन गूगल के बारे में बताया! पांच घंटे चली वर्कशॉप में उन्होंने गूगल सिक्योरिटी, उसकी विश्वसनीयता और वह कैसे काम करता है। इसके बारे में बताया। गूगल मैप से संबंधित छात्रों से अधिक सवाल किए। डांस प्रतियोगिता में प्रतिभागियों ने अपनी प्रतिभा का बेहतरीन प्रदर्शन किया। चिन्मोई ने भरतनाट्यम के साथ हॉलीवुड के स्टेप कर आकर्षण बिखेरा। वहीं अंशुल ने चिकी-विकी, आकाश राजपूत ने तुझ संग नैन लगाए व तेरा नाम इश्क व मनीषा टंडन ने लैला मैं लैला के साथ हॉलीवुड गानों पर धमाल मचाई। इस अवसर पर मेनफेस्ट के तहत वूमेन पावर लाइन के साथ मिलकर मैराथन का आयोजन किया। मैराथन दौड़ सुबह लोहिया पार्क से शुरू हुई। इसमें पुरुषों ने दस तो महिलाओं ने पांच किलोमीटर की दौड़ लगाई।

loading...
Loading...

You may also like

किसानों की मुश्किलों को कम करने के लिए सरकार ने किए कई महवपूर्ण फैसले: योगी

लखनऊ। धान की बिक्री करने में किसानों को