भरतनाट्यम के साथ हॉलीवुड का जलवा

Please Share This News To Other Peoples....

लखनऊ। भारतीय प्रबंध संस्थान-आईआईएम में चल रहे तीन दिवसीय मेनफेस्ट- वर्चस्व-17 का समापन रविवार को हो गया। आखिरी दिन सामाजिक संस्थाओं और कंपनियों से जुड़े लोगों की प्रेरणादायक स्पीच सुनने का मौका मिला। वहीं इसके बीच डांस और खेलों का तडक़ा बेहद खास रहा। मॉकमीडिया का सेशन सबसे रोचक रहा। इसमें आईआईएम लखनऊ के कुछ छात्र राजनेता, बॉलीवुड कलाकार और खिलाड़ी बने, वहीं कुछ पत्रकार की भूमिका निभाते नजर आए।

इसमें एक छात्र प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की भूमिका में भी था। जिससे पत्रकार ने प्रदेश के विकास परक योजनाओं के बारे में पूछा। इस पर मुख्यमंत्री ने कहा कि वह विकास के लिए हर संभव प्रयास जारी है। इस अवसर पर बिजनेस लीडर कॉन्क्लेव में एस्सार स्टील इंडिया के पूर्व कार्यकारी उपाध्यक्ष फर्डोस वंद्रेवाला ने छात्रों को सफलता के टिप्स दिए! क्हा, यदि छात्र कामयाब कैरियर बनाना चाहते हैं तो उन्हें अपने विषय में एक्सपर्ट होना पड़ेगा। अपने विषय या फील्ड से बेहतर ढंग से रूबरू नहीं होंगे तो मंजिल तक पहुंचना मुश्किल हो जाएगा।

गूगल के अनुज बाजपेई, सिद्धार्थ और नवरोज सिंह ने छात्रों को सर्च इंजन गूगल के बारे में बताया! पांच घंटे चली वर्कशॉप में उन्होंने गूगल सिक्योरिटी, उसकी विश्वसनीयता और वह कैसे काम करता है। इसके बारे में बताया। गूगल मैप से संबंधित छात्रों से अधिक सवाल किए। डांस प्रतियोगिता में प्रतिभागियों ने अपनी प्रतिभा का बेहतरीन प्रदर्शन किया। चिन्मोई ने भरतनाट्यम के साथ हॉलीवुड के स्टेप कर आकर्षण बिखेरा। वहीं अंशुल ने चिकी-विकी, आकाश राजपूत ने तुझ संग नैन लगाए व तेरा नाम इश्क व मनीषा टंडन ने लैला मैं लैला के साथ हॉलीवुड गानों पर धमाल मचाई। इस अवसर पर मेनफेस्ट के तहत वूमेन पावर लाइन के साथ मिलकर मैराथन का आयोजन किया। मैराथन दौड़ सुबह लोहिया पार्क से शुरू हुई। इसमें पुरुषों ने दस तो महिलाओं ने पांच किलोमीटर की दौड़ लगाई।

Related posts:

गोलमाल अगेन पर कमेंट.. अजय देवगन को आया गुस्सा..
घर से नगदी और जेवर लेकर विवाहिता प्रेमी संग फरार, पति ने लिखाया मुकदमा
राजेश्वर सिंह यादव निलंबित, 36 अफसरों के खिलाफ योगी सरकार का एक्शन
बेख़ौफ़ बदमाशों ने दिन-दहाड़े युवक को मारी गोली, मौत
फिल्म ‘पाकिस्तान में जय श्रीराम’ गणतंत्र दिवस के मौके पर होगी रिलीज
UPSSSC : टेक्निकल असिस्टेंट पदों के भर्ती के आवेदन 17 तक
लैब टेक्नीशियन वीना मेहरोत्रा के हत्यारों के करीब पहुंची पुलिस
शौच के लिए गयी किशोरी के साथ युवक ने की छेड़खानी, मामला दर्ज...
SBI ग्रहकों के लिये बुरी ख़बर, बैंक ने बंद किये 41 लाख सेविंग्स एकाउंट
स्वच्छता हम सब के जीवन के लिए एक आवश्यक कार्य: प्रो.एसडी शर्मा  
शिवपाल यादव ने मायावती के साथ सपा के रिश्ते को लेकर दिया बड़ा बयान
बच्चों हो रहा व्यक्तित्व विकास, तीन संस्कार पथ शिविर का शुभारम्भ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *