हनीप्रीत को जेल या बेल पर फैसला थोड़ी देर में, पेशी के लिए कोर्ट लाई गई

- in Categorized
हनीप्रीतहनीप्रीत

हरियाणा । राष्ट्रद्रोह और हिंसा भड़काने की आरोपी हनीप्रीत को गिरफ्तार करने के बाद हरियाणा पुलिस बुधवार को उसे पंचकूला कोर्ट में पेश किया गया है। हनीप्रीत और सीबीआई के वकील कोर्ट रूम में मौजूद हैं।  पुलिस उसे हिरासत में लेने की मांग करने वाली है।  वहीँ उसे पंजाब के जीरकपुर-पटियाला रोड के बीच गिरफ्तार किया गया था।

हनीप्रीत को जेल या बेल

जानकारी के मुताबिक, भारी सुरक्षा बंदोबस्त के बीच पंचकूला सेक्टर 23 की चंडी मंडी थाने से पुलिस हनीप्रीत को लेकर कोर्ट पहुंची। इस दौरान कोर्ट सहित पूरे शहर में सुरक्षा के चाक-चौबंद इंतजाम किए गए हैं।  पुलिस द्वारा पूछताछ में उसने कुछ सवालों के जवाब दिए हैं, लेकिन अभी पूछताछ बाकी है।

इससे पहले 38 दिन से सारी दुनिया की नज़रों से ओझल रही, हवालात के सख्त फर्श पर रातभर चैन से सो भी नहीं सकी है।  सारी रात उसे याद आता रहा सुनारिया जेल में बंद राम रहीम और सताता रहा अपने अंजाम का खौफ। ऐशो-आराम की जिंदगी गुज़ारने वाली राम रहीम की बेटी कानून से छिपती दर-दर भटकती रही।

इसके बाद पुलिस दोनों महिला को करीब 4 बजे पंचकूला के सेक्टर-23 में बने चंडी मंदिर थाने लाई।  करीब एक घंटा कागज़ी कार्रवाई के बाद हनीप्रीत से पूछताछ शुरू हुई।  पहले राउंड की ये पूछताछ करीब 2 घंटे चली।  इसके बाद उसका हवालात से सामना हुआ।

loading...
Loading...

You may also like

छत्तीसगढ़ में सीएम बनाने का संकेत देते हुए राहुल गांधी ने ट्वीट की ये तस्वीर…

रायपुर। विधान सभा परिणाम आने के बाद दो