राशिफल : 2 नवम्बर 2017, ग्रहों की चाल

Please Share This News To Other Peoples....

मेष (Aries): निकट संबंधों में शंकाओं को न हावी होने दें। भौतिक आकांक्षाओं की पूर्ति होने के आसार बनेंगे। नौकरी का वातावरण सुखद होगा। सगे-संबंधों में प्रगाढ़ता बढ़ेगी। जीवन साथी का भावनात्मक स्नेह मिलेगा।

वृषभ (Taurus): अवरोधित कार्य हल होंगे। योजनाओं के फलीभूत होने से मन प्रसन्न होगा। विद्यार्थियों को ग्रहों की अनुकूलता लाभप्रद होगी। रोजगार में लाभकारी अवसर मिलेंगे। घर में प्रसन्नता रहेगी। मिथुन:- संबंधों में कटु वचनों का प्रयोग न करें। माता के स्वास्य के प्रति सचेत रहें। अच्छे कायरें द्वारा प्रशंसा के पात्र बनेंगे। राजनीतिज्ञों को ग्रहों की अनुकूलता का लाभ मिलेगा। जीवन साथी के साथ मधुरता कायम रखें।

मिथुन (Gemini): आपको जीवनसाथी और संतान के आरोग्य के लिए विशेष ध्यान रखने की आवश्यकता है। किसी भी प्रकार के वाद-विवाद या बौद्धिक चर्चा से दूर रहें।

कर्क (Cancer): बीती बातों को भूलने की कोशिश करें। रोजगार में कुछ अच्छे अवसर बनेंगे। भौतिक इच्छाएं बलवती होंगी। अभिभावकों के भावनात्मक सहयोग से उत्साहित होंगे। सुंदर आकांक्षाओं की पूर्ति होने के आसार बनेंगे।

सिंह (Leo): नकारात्मक चिंताओं का त्याग करें। महत्वपूर्ण जिम्मेदारियां अपनी पूर्ति हेतु मन पर दबाव बनाएंगी। आवेश में किये गये कार्य से कष्ट संभव। किसी मेहमान के आगमन से व्यय संभव।

कन्या (Virgo): किसी नये कार्य में आपका रुझान बढ़ेगा। किसी महत्वपूर्ण फैसले के लिए मन केंद्रित होगा। नवीन योजनाओं द्वारा प्रगति के आसार बनेंगे। नौकरी का वातावरण सुखद होगा।

तुला (Libra): महत्वाकांक्षाएं मन पर प्रभावी होंगी। घरेलू कायरें में अत्याधिक व्यय का योग है। कार्यक्षेत्र में ब्यस्तता बढ़ेगी। परिवार में कोई सुखद स्थिति प्रसन्नता लाएगी। जीवन साथी का भावनात्मक सहयोग मिलेगा।

वृश्चिक (Scorpio): परिश्रम का समुचित लाभ प्राप्त होगा। पारिवारिक वातावरण सुखद व उत्साहपूर्ण होगा। महत्वपूर्ण योजनाओं के क्रियान्वयन हेतु प्रयत्न तीव्र होगा। आर्थिक क्षेत्र में लाभ के आसार हैं।

धनु (Sagittarius): मन सुन्दर कल्पनाओं से प्रभावित होगा। नये संबंध के प्रति निकटता बढ़ेगी। उपस्थित साधनों में सन्तुष्ट व तृप्त होने का प्रयत्न करें। रोजगार में लाभकारी स्थिति रहेगी किंतु अति अभिमानी न बने।

मकर (Capricorn): विभागीय परिवर्तनों से कुछ दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है। अपने अन्दर धैर्य व वाणी में मधुरता लावें। कुछ नई अभिलाषाएं मन में जागृत होंगी। प्रियजनों का सनिध्य प्राप्त होगा। गुप्त विरोधियों से सतर्क रहें।

 

कुंभ (Aquarius): राजनीतिज्ञों के लिए समय अनुकूल रहेगा। अच्छे कायरें के लिए प्रशंसनीय होंगे। शासन-सत्ता से लाभ के अवसर प्राप्त होंगे। कोई महत्वपूर्ण निर्णय लेने में मन दुविधाग्रस्त होगा।

मीन (Pisces): भावनात्मक समस्याओं पर सगे-संबंधों के बीच खुलकर बात करें। कुछ नये उत्साह व क्षमता की अनुभूति करेंगे। महत्वपूर्ण कायरें को कल पर न टालें। जीवन साथी का भावनात्मक स्नेह प्राप्त होगा।

Related posts:

केजीएमयू : इलाज के अभाव में बच्ची की मौत
लापता किशोरी को दिल्ली के व्यापारी को लाखों में बेचा
17 नवम्बर को दुनिया के सबसे अमीर इंसान से मिलेंगे सीएम योगी, प्रदेश में निवेश को लेकर होगी चर्चा
चीन ने सीपीईसी के फंडिंग पर लगाई रोक
KGMU: लावारिसों का इलाज ही नहीं , घर पहुंचाने में करता है मदद
चोरी की मोटरसाइकिल समेत आरोपी को पारा पुलिस ने किया गिरफ्तार...
डीजीपी ने कहा, सहानुभूति व सम्मान के ज़रिये पुलिस लाए सुधार
डीएम ने की समाधान दिवस की अध्यक्षता, एसएसपी भी रहे मौजूद
नरेश अग्रवाल के बाद इस बड़े नेता ने सपा को दिया बड़ा झटका, पूरी टीम के साथ छोड़ी पार्टी
दुग्ध विकास विभाग सहित कई योजना का लक्ष्य पूरा
हादसे मे घायल व्यक्ति की हुई मौत, परिवारजनों ने लगाया पुलिस पर आरोप
ऐसे रातों-रात लखनऊ मॉन्टेसरी इंटर कॉलेज का प्रबंधक बन बैठा था जयप्रकाश 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *