शमी को बड़ी राहत, हसीन जहां के पूर्व पति ने बड़ा बयान

शमीशमी

नई दिल्ली। टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और उनकी बीवी हसीन जहां के बीच चल रहे विवाद में के बीच एक नया टविस्ट आ गया है। यह  हसीन जहां के पूर्व  पति शेख सैफुद्दीन के रुप में सामने आया है। शेख सैफुद्दीन ने हसीन को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है।

ये भी पढ़ें :-मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने देवर पर लगाया रेप का आरोप 

हसीन एक महत्वाकांक्षी महिला,मुझे क्यों छोड़ा

सैफुद्दीन का  कहना है  कि हसीन एक महत्वाकांक्षी महिला है। उसकी बहुत अधिक इच्छाएं हैं। मुझे नहीं मालूम कि उसने मुझे क्यों छोड़ा और  मौजूदा समय में हमारा कोई संपर्क नहीं है। शेख का ये बयान विवादों में घिरे शमी को कुछ राहत दे सकती है, क्योंकि हसीन ने उनपर मारपीट, दहेज प्रताड़ित, दूसरी महिलाओं से संबंध रखने, पाकिस्तान कनेक्शन और मैच फिक्सिंग तक के संगीन आरोप लगाए हैं।

बतातें चलें कि हसीन के इन आरोपों के बाद शमी के करियर पर प्रश्न चिन्ह लग गया है। वहीं उनकी गिरफ्तारी की आशंका भी है। हालांकि शमी ने हसीन के इन आरोपों को पूरी तरह से झूठा बताया है। उनका यह भी कहना है कि कुछ लोग मेरे और हसीन के बीच के रिश्तों को बिगाड़ना भी चाहते थे।

ये भी पढ़ें :-मैच फिक्सिंग आरोप: शमी ने कहा हसीन अपना दिमागी संतुलन खो चुकी है 

दो बच्चों की मां है हसीन जहां

शेख सैफुद्दीन ने बताया कि हसीन और  उन्होंने 2002 में प्रेम विवाह किया था, लेकिन बाद में तलाक हो गया। सैफुद्दीन और हसीन की दो  बेटियां हैं, एक 10वीं कक्षा में है तो दूसरी छठी कक्षा में पढ़ती है । सैफुद्दीन का कहना है कि बेटियां हसीन के संपर्क में ही ज्यादा रहती है। सैफुद्दीन बीरभूम जिले के सूरी बाजार इलाके में ‘बाबू स्टोर’ नाम की एक स्टेशनरी की दुकान चलाते हैं।

loading...

You may also like

अलीगढ़ एनकाउंटर पर उठे सवाल, पुलिस वाले इत्मीनान से खिंचवा रहे थे फोटो

अलीगढ़। यूपी पुलिस एक बार फिर एनकाउंटर को