अगर पिता जी को कुछ हुआ तो पीएम मोदी की खाल उधड़वा देंगे : तेजप्रताप यादव

- in ख़ास खबर, बिहार, राजनीति

पटना। बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी के बाद लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने पीएम मोदी के खिलाफ विवादित बयान दिया है। तेजप्रताप का कहना है कि हम आये दिन कई कार्यक्रमों में जाते रहते हैं। अगर उनके पिता जी यानी लालू यादव को कुछ हुआ तो वे पीएम की खाल उधड़वा देंगे। बता दें कि उनका ये बयान लालू की सुरक्षा वापस लिए जाने को लेकर आया है।

ये भी पढ़ें:-भुज में विपक्ष पर बरसे नरेन्द्र मोदी कहा कांग्रेस गुजरात तुम्हें कभी माफ नहीं करेगा 

ये भी पढ़ें:-कांग्रेस की तीसरी लिस्ट जारी होने पर जोरदार हंगामा, वफादार विधायकों के भी काटे गए टिकट 

इससे पहले तेजप्रताप यादव ने लालू यादव की सुरक्षा घटाए जाने के मामले में नाराजगी जताते हुए ट्वीट किया था कि ‘आदरणीय श्री लालू प्रसाद यादव जी के सुरक्षा के साथ खिलवाड़, केन्द्र की गन्दी राजनीति, उनकी हत्या कराने की साजिश, भगवान न करे लेकिन अगर आदरणीय लालू जी को एक खरोच भी आयी तो इसके जिम्मेदार नरेंद्र मोदी और नीतीश कुमार होंगे’।

ये भी पढ़ें:-कांग्रेस को बड़ा झटका: प्रवक्ता का इस्तीफ़ा, 4000 कार्यकर्ताओं ने थामा BJP का झंडा 

वहीं लालू के छोटे बेटे तेजस्वी यादव ने उनकी सुरक्षा घटाए जाने को सुशील मोदी और केंद्र सरकार की हत्या की साजिश करार दिया है। उनका कहना है कि लालू यादव, नीतीश और बीजेपी की हिटलिस्ट में हैं, अगर उनके पिता यानी लालू यादव को कुछ हुआ तो नीतीश और पीएम मोदी जिम्मेदार होंगे। तेजस्वी ने कहा कि जो भी केंद्र सरकार के खिलाफ आवाज बुलंद करता है, उसे दबाने की कोशिश की जाती है. उन्होंने कहा कि सुरक्षा घटाने का फैसला पूरी तरह राजनीति से प्रेरित है।

ये भी पढ़ें:-बीजेपी ने छठी लिस्ट में काटा अपने ही सीएम का पत्ता, 13 पाटीदार को मिला टिकट 

सुरक्षा घटाये जाने के मामले में सुशिल मोदी ने सफाई पेश करते हुए कहा है कि इसका राजनीति से कुछ भी लेना देना नहीं है। ये फैसला पूरी तरह गृह मंत्रालय की ओर से लिया गया है और सुरक्षा एजेंसियां जो रिपोर्ट मंत्रालय को देती हैं। उसी के आधार पर सुरक्षा घटाने-बढ़ाने का फैसला लिया जाता है।

ये भी पढ़ें:-गुजरात चुनाव से पहले बीजेपी को बड़ा झटका, कांग्रेस के युवा दल ने किया सूपड़ा साफ़

बिहार के पूर्व सीएम जीतनराम मांझी ने भी अपनी सुरक्षा घटाये जाने पर नाराजगी जताई है। उनका कहना है कि नक्सल प्रभावित इलाके में भी हम दौरा करते हैं और मेरी जान को खतरा रहता है। अगर मुझे कुछ हुआ तो केंद्र की बीजेपी सरकार और बिहार की नीतीश सरकार जिम्मदार होगी। गृह मंत्रालय ने मांझी को मिली जेड प्लस सुरक्षा भी वापस ले ली है।

loading...
Loading...

You may also like

जानिए जनवरीमें सीएम योगी आदित्यनाथ देंगे कौन-सा तोहफा

लखनऊ।उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ अगले साल