लखनऊ : सरोजनीनगर सीएचसी में डाक्टर ने महिला से की अभद्रता…

लखनऊ। सरोजनीनगर सीएचसी में सोमवार को दवा लेने पहुंची एक महिला से चिकित्सक कक्ष के अंदर एक चिकित्सक ने अभद्रता कर दी। जिससे वहां हडक़ंप मच गया। महिला के पति ने घटना की सूचना पुलिस को दी।

यह भी पढ़ें : लखनऊ : राज्यसभा के लिए जेटली समेत इन नेताओं ने भरा पर्चा

मौके पर पहुंची पुलिस…

मौके पर पहुंची पुलिस ने पूछताछ शुरू की तो चिकित्सक के हाथ पांव फूल गए और आनन-फानन में उसने महिला पर दबाव बनाकर उससे समझौता कर लिया। सरोजनीनगर इलाके की एक विवाहिता अपने पति के साथ शुक्रवार को सरोजनीनगर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में दवा लेने आई थी। सूत्रों ने बताया कि महिला अस्पताल के कमरा नंबर-5 में  चिकित्सक के पास पहुंची तो चिकित्सक उससे उल्टे सीधे शब्दों में सवाल जवाब करने लगा। महिला ने विरोध किया तो चिकित्सक भडक़ गया और अभद्रता पर उतर आया। सिर के ऊपर पानी गुजरते देख महिला ने कमरे के बाहर खड़े अपने पति को इसकी जानकारी दी।

यह भी पढ़ें : शिक्षक संघ वित्तविहीन गुट करेगा मूल्यांकन का बहिष्कार…

पति ने घटना की सूचना पुलिस को दी…

चिकित्सक की करतूत की जानकारी मिलते ही उसके पति ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना के बाद एक महिला सिपाही के साथ अस्पताल पहुंची सरोजनीनगर पुलिस ने चिकित्सक से पूछताछ शुरू की तो खुद को फं सते देख चिकित्सक ने आनन-फ ानन पीडि़त पक्ष के ऊपर दबाव बनाकर उन से सुलह समझौता कर लिया। उधर इस संबंध में सरोजनीनगर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के प्रभारी चिकित्सा अधीक्षक ने ऐसी किसी घटना की जानकारी से इनकार किया है।

loading...
Loading...

You may also like

बिहार के जेलों में हुई एक साथ छापेमारी, आपत्तिजनक सामान बरामद

पटना। बिहार में कानून व्यवस्था को लेकर बुधवार