नेशनल कॉलेज मामला : फुटेज में नहीं दिखा प्रिंसिपल का अनुचित व्यवहार

नेशनल कॉलेज
Please Share This News To Other Peoples....

लखनऊ। नेशनल कॉलेज के प्रिंसिपल पर लगे छेडख़ानी के आरोप में आज नया मोड़ आ गया है। पीडि़त छात्राओं के आरोपों पर हजरतगंज पुलिस ने प्रिंसिपल आफिस में लगा सीसीटीवी फुटेज खंगाला है। फुटेज में जिस समय पीडि़त छात्रायें प्रिंसिपल आफिस में पहुंची थी, उस समय कमरे में कई अध्यापक भी मौजूद थे। प्रिंसिपल आफिस में छात्रायें जब तक मौजूद रहीं तब तक आरोपी प्रधानाचार्य का अनुचित व्यवहार नहीं देखा गया है। हालांकि आज बेसिक शिक्षा अधिकारी ने भी छात्राओं के बयान लिये हैं।

यह भी पढ़ें : लखनऊ : तिलकोत्सव के दौरान हुई ह्त्या के फरार आरोपी को पुलिस ने दबोचा

चौकी इंचार्ज लक्ष्मण मेला विनोद सोनकर ने बताया कि…

पीडि़त छात्राओं के मंगलवार को ही बयान दर्ज कर लिए गये थे। बुधवार को पीडि़त छात्राओं के आरोपों पर पुलिस ने नेशनल कालेज के प्रिंसिपल आफिस में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाली है। छात्राओं का आरोप है कि 12 मार्च को वह प्रिंसिपल आफिस रिपोर्ट कार्ड लेने के लिए गई थीं।

यह भी पढ़ें : लखनऊ : अमौसी एयरपोर्ट पर कस्टम विभाग ने पकड़ा विदेश से लाया गया सोना

चौकी इंचार्ज का कहना है कि…

छात्राओं ने बताया कि 12 मार्च को सुबह करीब 10.10 पर प्रिंसिपल आफिस में पहुंची थीं। फुटेज में भी छात्रायें उक्त समय पर प्रिंसिपल आफिस में प्रवेश करती दिखाई दी हैं। इस दौरान प्रिंसिपल के कमरे में कई अध्यापक भी बैठे हुए थे। अध्यापक बोर्ड परीक्षा की कॉपियां व्यवस्थित करते हुए दिखे हैं। इस दौरान प्रिंसिपल आफिस में कॉलेज के अध्यापकों और कर्मचारियों का आना-जाना भी लगा रहा। चौकी इंचार्ज ने समय करीब 10.56 तक की फुटेज की पड़ताल की है।

उन्होंने बताया कि छात्रायें फुटेज में 10.45 पर प्रिंसिपल आफिस से जाती हुई दिखाई दी हैं। इसके अतिरिक्त उन्होंने बताया इस दौरान प्रिंसिपल आफिस में बैठे अध्यापकों ने छात्राओं को खुद ही जाने के लिए कहा था। उन्होंने बताया कि फुटेज में प्रिंसिपल द्वारा छात्राओं के साथ अनुचित व्यवहार नहीं किया गया है। इसके अलावा आज पीडि़त तीनों छात्राओं का बेसिक शिक्षा अधिकारी ने भी बयान लिये हैं। चौकी इंचार्ज ने बताया कि हालांकि मामले की जांच की जा रही है।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *