परिवहन विभाग कि लापरवाही के चलते दीपावली में हुई यात्रियों को असुविधा

- in आगरा, उत्तर प्रदेश

देर रात तक रही भीड़, खडे़ होकर की यात्रा

आगरा। परिवहन विभाग कि भी बाते ही बाते है करनी कारतू कुछ नहीं। प्रशासन कि लापरवाही के चलते दीपावली में घर जाने के लिए यात्रियों को बसों के लिए काफी इंतजार करना पड़ा। ऐसे में लोगों को काफी जद्दोजहद मशक्कत कर बसों में पर खडे़ होकर यात्रा करनी पड़ी। उधर परिवहन कि मनमानी पर डग्गेमार बसों ने भी यात्रियों कि मज़बूरी का फायदा उठाकर चाँदी  काटी।

रोडवेज ने असुविधा न होने का दावा किया था। इसके लिए बसों के अतिरिक्त चक्कर लगाने की बात भी कही थी कही थी, लेकिन रोडवेज के इंतजाम नाकाफी साबित हुए। बुधवार को दोपहर बाद यात्रियों की भीड़ निकलना,शुरू हुई तो बसों में जगह कम पड़ गई। यात्रियों में सीट के लिए मारामारी मची रही। जिन्हें सीट नहीं मिली उन्हें खडे़ होकर यात्रा करनी पड़ी। सभी बसों में यही स्थिति थी। बिजली घर, भगवान टॉकीज, वाटर व‌र्क्स, रामबाग पर रात तक यात्रियों की भीड़ लगी रही। रोडवेज बस न मिलने पर लोगों को डग्गेमार वाहन में सफर करना पड़ा। ऐसी स्थिति देख प्रशासन कि व्यवस्था पर सवालिया निसान खड़े हो गए है।

ऐसा ही हाल ट्रेन में रहा। दिल्ली की ओर से आने वाली सभी ट्रेन हाउसफुल थीं। जनरल बोगी में पैर रखने की भी जगह नहीं थी। जगह न मिलने पर यात्री आरक्षित बोगियों में घुस गए, जिससे वहां भी समस्या खड़ी हो गई।

loading...
Loading...

You may also like

आम आदमी पार्टी का अनोखा अभियान, किया ताजमहल पर धरना देने का ऐलान

आगरा। आम आदमी पार्टी ने ताजमहल के टिकट