एक और भारतीय खिलाड़ी फिक्सिंग के घेरे में, 2011 वर्ल्ड कप खेल चुका है

- in खेल
भारतीय खिलाड़ीभारतीय खिलाड़ी

मुंबई। 2011-विश्व कप जीतने वाली भारतीय टीम के सदस्य खिलाड़ी मुनाफ पटेल पर हाल ही में मैच फिक्सिंग का आरोप लगाया गया है। एक खबर के अनुसार जयपुर में पिछले साल खेले गए एक घरेलू टी 20 टूर्नामेंट में जिस तरीके का खिलाड़ी ने व्यवहार मैदान पर किया था वो बिलकुल भी ठीक नहीं था। इसके बाद पिछले वर्ष राजपूताना प्रीमियर लीग के दौरान ही बीसीसीआई की एंटी करप्शन सिक्सोरिटी यूनिट के अंतर्गत में राजस्थान पुलिस सीआईडी इस मामले की छान-बीन में जुट गई थी। पुलिस ने इस मामले में पिछले वर्ष जुलाई में जयपुर से 14 लोगो कि हिरासत में लिया गया था।

एक और भारतीय खिलाड़ी फिक्सिंग के घेरे में, 2011 वर्ल्ड कप खेल चुका है

पर जब मुनाफ से इस विषय को लेकर पुछा तो वह कहने लगे कि, “आप क्रिकेट को फॉलो करते हो। आपको पता होना चाहिए कि जो आईपीएल में खेला, जो देश के लिए खेला वो बंदा राजपूताना में फिक्सिंग करेगा?”

यह भी पढ़े:चेन्नई की वापसी के साथ, धोनी दिखे पुराने अंदाज में, देखें वीडियो 

फिर जब उनसे यह पूछा गया कि क्या आप उसकी ओपनिंग सेरेमनी में मौजूद थे? पर वह यह कहने लगे कि “इसमें क्या बड़ी बात है, मुझे पैसे मिलेंगे, तो मैं वहां नहीं जाऊंगा। सलमान खान-शाहरुख खान अगर आईपीएल में आएंगे तो वह भी रुपय लेकर ही जाते हैं। मान लो आईपीएल में कुछ भी कांड होता है, तो क्या आप सलमान से सवाल करेगे?

मेरा जीवन तो क्रिकेट के इर्द-गिर्द ही है। भारतीय खिलाड़ी ने कहा कि मै इसके अलावा कुछ और करता भी नही हो अगर मुझ पर क्रिकेट से जुड़ा कोई भी इल्जाम लगाया जा रहा है। चाहे वो सीआईडी हो, सरकार हो या कोई भी हो मैं छोड़ूंगा नहीं। उनका कहना है कि न तो में खेला हो, और ना ही मैं किसी बुकी के तौर पर काम करता हूं। इनके पास कोई तो सबूत होगा जिसके आधार पर मेरा नाम आ रहा है। उनका पूछना है कि क्या उनके पास सबूत है?

loading...
Loading...

You may also like

जसप्रीत बुमराह की गेंद पर हक्के-बक्के रह गए टिम पेन, तालियों से गूंज उठा स्टेडियम

पर्थ में भारतीय पेसर की एक गेंद ने