IPL में सबसे तेज अर्द्धशतक लगाने वाले केएल राहुल है काफी स्टाइलिश, उनकी गर्लफ्रेंड. . .

- in ख़ास खबर, खेल
IPLIPL

मुंबई। IPL 2018 के सुपर संडे को और ज्यादा दिलचस्प बनाने वाला मैच देखा गया है। जिमें पहले मैच में दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ बैटिंग करते हुए भारतीय बल्लेबाज केएल राहुल ने अब तक आईपीएल में सबसे तेज अर्द्धशतक लगाया है। उन्होंने महज 14 बॉल पर 51 रन की पारी खेली है। बता दें कि इस बार राहुल पंजाब की टीम से खेल रहे है। इससे पहले वो बैंगलोर रॉयल चैलेंजर से खेलते थे। 25 वर्षीय केएल राहुल रियल लाइफ में भी काफी स्टाइलिश हैं। भारतीय टीम में कप्तान कोहली के बाद सबसे ज्यादा टैटू बनवाने का शौक भी राहुल में ही देखा गया है।

IPL में सबसे तेज अर्द्धशतक लगाने वाले केएल राहुल है काफी स्टाइलिश

रविवार को मोहाली में हुए मैच में दिल्ली ने पंजाब को 167 रनों का लक्ष दिया था। जिसका पीछा करते हुए  किंग्स इलेवन पंजाब की ओर से ओपनिंग करने आये बल्लेबाज केएल राहुल ने पहले 3 ओवर में ही मैच दिल्ली के हाथों से छीन लिया। राहुल ने ताबड़तोड़ शॉट लगाते हुए तीसरे ओवर में ही स्कोर बोर्ड पर 52 रन टांग दिए। जिसमें 14 बॉल पर 51 रन उन्हीं के थे। राहुल विकेट कीपर बल्लेबाज हैं और वह इंटरनेशनल क्रिकेट के तीनों फार्मेटो में शतक लगा चुके हैं। क्रिकेट के अलावा राहुल की पर्सनल लाइफ भी काफी दिलचस्प है। राहुल लव रिलेशनशिप में हैं, उनकी गर्लफ्रेंड का नाम एल्किजिर नाहर है। जो एक स्पोर्ट्स चैनल की एंकर भी रह चुकी हैं।

ये भी पढ़ें: योगी के विधायक पर रेप का आरोप लगाने वाली युवती के पिता की मौत 

IPL
IPL

ओपन रिलेशनशिप में हैं राहुल

केएल राहुल एलिक्जिर के साथ ओपन रिलेशनशिप में हैं। सोशल मीडिया पर एल्किजिर नाहर ने कई सारे फोटो अपलोड किये हुए हैं। उनके ग्लैमरस फोटोज में कई फोटो राहुल के साथ भी मौजूद हैं। उनका अंदाज किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है। स्टाइलिश राहुल अपने डॉग के साथ भी फोटो उलोअद करते रहते हैं। उन्होंने अपने कुत्ते को शेर की तरह लुक दिया है। साथ ही राहुल अपनी स्टाइलिश हेयरस्टाइल के लिए भी मशहूर हैं।

loading...
Loading...

You may also like

अशोक गहलोत होंगे राजस्थान के सीएम, शाम 4 बजे में होगा ऐलान

नई दिल्ली।  राजस्थान में मुख्यमंत्री के नाम परस्थिति